कोहली के शतक पर स्विगी ने नवीन उल हक को किया ट्रोल, कह दी न भूलने वाली बात

News

ABC News: विराट कोहली 18 मई को हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में किंग कोहली ने लाजवाब पारी खेली. विराट ने महज 63 गेंद खेलकर 100 रन कूट दिए. उनका IPL में ये शतक आया लगभग तीन साल बाद. और इसके बाद से सोशल मीडिया पर हर तरफ कोहली छा गए. फैन्स ने इस बेहतरीन पारी के बाद कोहली की खूब तारीफ की.

साथ ही फैन्स ने लखनऊ के खिलाड़ी नवीन उल हक को जमकर ट्रोल कर दिया. जिसमें फूड डिलेवरी ऐप स्विगी भी शामिल हो गई. कोहली की सेंचुरी पूरी होने के कुछ देर बाद ही स्विगी इंस्टामार्ट ने ट्वीट किया,अब स्विगी ने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया. लेकिन भाई क्रिकेट फैन्स ट्वीट के सामने आते ही इसका संदर्भ समझ गए. तो आइये इस ट्वीट को विस्तार से समझते हैं. अगर आपको नहीं पता तो बता दें कि कोहली का निक नेम चीकू है. अब मैंगों का जिक्र जो इस ट्वीट में आया इसके पीछे की कहानी थोड़ी लंबी है. दरअसल 1 मई को कोहली और नवीन उल हक के बीच मैदान पर लफड़ा हुआ था. और ये सिलसिला सोशल मीडिया तक चला था.

मंगलवार 9 मई को मुंबई और बैंगलोर के बीच मैच खेला गया. जहां जेसन बेरनडॉफ़ ने पहले ही ओवर में विराट कोहली को वापस भेज दिया. इस ओवर के बाद ओवर डालने आए पीयूष चावला. इसके बाद नवीन के इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई जो वायरल हो गई. नवीन की फोटो में टीवी, पीयूष के साथ एक प्लेट में कटे हुए आम दिख रहे थे. नवीन ने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा,इस स्टोरी के आते ही लोगों को लखनऊ बनाम गुजरात मैच याद आ गया. इस मैच में ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने लखनऊ के बॉलर्स को खूब पीटा था. और इसी पिटाई के दौरान विराट ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी लगाई थी.

गुजरात का स्कोर आठ ओवर में 98 रन था. और तभी कोहली ने साहा की एक फोटो के साथ स्टोरी लगाई. और साहा को टैग करते हुए लिखा,बस तभी से मैदान की ये लड़ाई सोशल मीडिया तक पहुंच गई और यहीं से दोनों के फैन्स एक दूसरे को ट्रोल करने पर लगे हुए हैं. तो अब कोहली ने सेंचुरी मारी और एलएसजी की प्लेऑफ की उम्मीद मुश्किल कर दी तो ना कोहली फैंस चूक रहे हैं मजे लेने में, ना स्विगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media