हमीरपुर के श्मशान में अंतिम संस्कार कर रहे लोगों पर मधुमक्खियों के झुंड का हमला, कई कानपुर रेफर

News

ABC NEWS: हमीरपुर जिले में शव यात्रा के दौरान श्मशान स्थल पर पहुंचे लोगों पर अचानक मधुमक्खियों के झुंड ने हमला बोल दिया जिसके बाद वहां अफरातफरी मच गई. इस वजह से अंतिम संस्कार कार्यक्रम को भी रोकना पड़ा और कई लोग बुरी तरह घायल हो गए.

रिपोर्ट के मुताबिक मधुमक्खियों ने करीब 25 लोगों को काट कर घायल कर दिया. सभी को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर चार घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया है.

दरअसल हमीरपुर जिले के छानी गांव में गुरुवार दोपहर लगभग बारह बजे एक मृत महिला का अंतिम संस्कार करने के लिए लोग अंत्येष्ठि स्थल पर पहुंचे थे. इसी दौरान अंत्येष्ठि स्थल पर बड़ी मधुमक्खियों ने हमला कर दिया जिससे लोग इधर-उधर भागने लगे और अफरातफरी मच गई. इस दौरान अंतिम संस्कार की प्रकिया भी रोकनी पड़ी.

ग्राम-प्रधान अरुण कुमार ने बताया कि गांव की बुजुर्ग महिला रामजानकी की अंत्येष्ठि करने के लिए लोग इकट्ठा हुए थे. इसी दौरान मघुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया जिसमें करीब 25 लोग घायल हो गए. इसमें मृतक महिला के बेटे पप्पू (58), कल्लू (36 ), अखलेश (42) ,उमाकांत, कामता प्रसाद, रामविहारी शिवहरे, वंता, राकेश, लाला (37), राजेश बृजगोपाल, शत्रुघ्न शामिल हैं.

घायलों को वहां मौजूद अन्य लोग सरकारी अस्पताल लेकर गए ,जिनमें से कल्लू ,कामता प्रसाद ,अखलेश और उमाकांत की हालत गंभीर होने के बाद उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया. बाकी घायलों का जिले अस्पताल में इलाज चल रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media