पहली बार फिल्म ‘मिसेस फलानी’ में नौ किरदार निभाएंगी स्वरा भास्कर

News

ABC NEWS: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने किरदारों संग एक्सपेरिमेंट के लिए पहचानी जाती हैं. स्वरा के ज्यादातर कैरेक्टर्स ने सिल्वर स्क्रीन पर सुर्खियां बटोरी हैं. चाहे वो अनारकली आरा हो, रांझणा या फिर वीरे दी वेडिंग में निभाया गया बोल्ड किरदार. स्वरा एक बार अपने अनोखे किरदार से फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. बता दें, स्वरा अपनी फिल्मी करियर में पहली बार एकसाथ नौ किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. मिसेस फलानी टाइटिल इस फिल्म में नौ अलग कहानियां शामिल होंगी और हर कहानी के लिए स्वरा लीड किरदार निभाएंगी. यह अपने आप में अनोखा एक्स्पेरिमेंट होगा.

स्वरा ने कही यह बात

अपने किरदार को लेकर एक्साइटेड स्वरा कहती “मैंने अब तक की गयी अपनी तमाम फिल्मों में अलग-अलग तरह के रोल्स निभाये हैं, मगर मैंने‌ कभी नहीं सोचा था कि मुझे नौ अलग-अलग कहानी में,नौ अलग-अलग तरह के किरदार निभाने का मौका मिलेगा मैं पहली बार 9 छोटी अलग-अलग फिल्मों में नौ अलग-अलग किरदार निभाने जा रही हूं मुझे इन तमाम किरदारों में देखकर फैंस भी चकित हुए बगैर नहीं रह पाएंगे.”

कहानी के बारे में डिटेल में बताते हुए सोर्स कहते हैं, कहानी का बैकड्रॉप स्मॉल टाउन का है. जहां छोटे शहर की लड़कियों की दबी ख्वाहिशों को बयां करती है. मसलन एक छोटी लड़की जो अपने बचपन में मुझे नौ लख्का मंगा दें सॉन्ग सुनते वक्त हेमा मालिनी की डिजाइन वाला ब्लाउज पहनने का सपना देखती है. फैमिली में उसे इजाजत नहीं मिलती है, शादी के बाद पति परमिशन नहीं देता, ऐसे में अधेड़ उम्र में वो अपना सपना पूरा करती है. थ्री एरोज प्रॉडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को मनीष किशोर और मधुकर वर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और कहानी श्वेता रूबी ने लिखी है.

कुछ दिनों पहले स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके कारण वह सुर्खियों में आई थीं. स्पीड पोस्ट के जरिए स्वरा को एक चिट्ठी मिली थी, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी. PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी. एक ऑफिशियल ने बताया था कि चिट्ठी मिलने के बाद स्वरा ने खुद वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कॉन्टैक्ट किया था और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि, इसपर अभी तक कुछ पता नहीं लग पाया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media