SUV ने मारी टक्कर: रिक्शा चालक उछलकर खिड़की पर लटक गया, कार दौड़ती रही और हो गयी मौत

News

ABC NEWS: UP की राजधानी लखनऊ में एक एसयूवी ने रिक्शा चालक को टक्कर मार दी. इसके बाद रिक्शा चालक उछलकर खिड़की पर लटक गया, फिर एसयूवी नहीं रूकी और उसे लटकाते हुए तेज रफ्तार से ले जा रही थी. थोड़ी दूर जाकर रिक्शा चालक सड़क पर गिरा और मौत हो गई. कार गोपाल अग्रवाल के नाम पर रजिस्टर्ड है और रिक्शा चालक का नाम जीतू है.

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एसयूवी के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. घटना स्वास्थ्य भवन चौराहे से परिवर्तन चौक के बीच में शनिवार दोपहर करीब 1 बजे की है. इस पूरी घटना का सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से युवक एसयूवी में लटका हुआ है. एसयूवी 150 मीटर तक रिक्शा चालक को लटकाए घूमाती है.

कुछ दूर पर रिक्शा चालक सड़क पर ही गिर जाता है. आस-पास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ई-रिक्शा चालक को अस्पताल में भर्ती कराया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

मौके पर पहुंचे मृतक जीतू के मामा गुड्डू का कहना है कि अगर जीतू को समय पर इलाज मिल जाता, तो उसकी जान बच जाती, वह सड़क पर घायल पड़ा रहा, लेकिन कोई भी उसे हॉस्पिटल लेकर नहीं पहुंचा. पुलिस ने बताया कि रिक्शा चालक जीतू कैसरबाग का रहने वाला था, शनिवार को एसयूवी से हादसे की सूचना मिली थी.

इसके बाद घायल जीतू को अस्पताल में भर्ती कराया, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, बाद में जब एसयूवी का पता लगाने के लिए पुलिस ने जांच की तो सीसीटीवी सामने आया. हादसे के बाद एसयूवी ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी, बल्कि स्पीड तेज कर दी. एसयूवी कई लोगों को टक्कर मारते- मारते बची. लोगों ने इधर-उधर भागकर अपनी जान बचाई.

हजरतगंज के इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा ने बताया कि एसयूवी मालिक का नाम गोपाल अग्रवाल है और वह अलीगंज के सेक्टर-बी का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media