सुशांत की एक्स मैनेजर की हत्या नहीं हुई थी, CBI का दावा- दिशा सालियान नशे में गिरी थीं

News

ABC News: सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर CBI ने बड़ा खुलासा किया है. जांच एजेंसी का दावा है कि दिशा की हत्या नहीं हुई थी. वे नशे की हालत में बैलेंस बिगड़ने से 14वीं मंजिल से गिर गईं थीं. उनकी हत्या के कोई सबूत नहीं मिले हैं. ये महज एक हादसा था.

दिशा की मौत 8 जून 2020 की रात को बिल्डिंग की छत से गिरने से हुई थी. इस घटना के छह दिन बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने भी आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद इन दोनों मौतों को लेकर काफी विवाद हुए और CBI जांच की मांग उठी थी. भाजपा नेता नीतेश राणे ने उस वक्त यह दावा किया था कि दिशा और सुशांत की मौत का कनेक्शन है. विवादों के बाद इसकी जांच CBI को सौंपी गई. करीब ढाई साल के बाद CBI अपनी रिपोर्ट पेश करने वाली है. दिशा उस समय कई सेलेब्स से बतौर मैनेजर जुड़ी हुई थीं. सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म, बॉलीवुड में ड्रग्स और ऐसी ही बातों पर चर्चा शुरू हुई थी. हालांकि CBI इस मामले में अपनी क्लोजर रिपोर्ट कब सबमिट करेगी, इसको लेकर अभी कोई अपडेट नहीं है. CBI ने दिशा की मौत का कोई अलग केस दर्ज नहीं किया था. इसकी जांच सुशांत की मौत की जांच के साथ ही की जा रही थी. CBI ने ये भी साफ किया है कि इन दोनों मौतों का आपस में कोई कनेक्शन नहीं है.

ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान एक CBI ऑफिसर ने कहा, ‘जांच में हमें पता चला कि दिशा ने 8 जून की रात अपने जन्मदिन पर घर पर पार्टी रखी थी. शायद अल्कोहल ज्यादा कंज्यूम करने की वजह से दिशा ने अपना बैलेंस खो दिया, जिस कारण वो फ्लैट से नीचे गिर पड़ीं.’ दिशा की मौत के बाद सामने आई कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा ने घटना से पहले अपने बॉयफ्रैंड रोहन राय और कुछ कॉमन फ्रैंड्स के साथ डिनर किया था. इसके बाद यह हादसा हुआ. उस समय दिशा बंटी सजदेह की मैनेजमेंट कंपनी कॉर्नर स्टोन के लिए काम कर रही थीं. बॉलीवुड के गलियारों में दिशा सालियान और आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के अफेयर की भी खबरें थीं. कहा जा रहा था कि दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था. सोशल मीडिया पर उनके साथ सूरज पंचोली का नाम जोड़ा गया. सूरज ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा था कि वे दिशा को जानते तक नहीं थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media