सूर्यगढ़ पैलेस ने कंफर्म किया Sidharth-Kiara की शादी का वेन्यू, इस थीम पर होगा दुल्हन का लहंगा

News

ABC News: बॉलीवुड एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भले ही अपनी शादी को लेकर किसी तरह की बात ऑफिशियल नहीं की है लेकिन चारों तरफ यह बज है कि कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 6 फरवरी को सात फेरे लेने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो पंजाबी मुंडे सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में राजस्थानी फ्लेवर का तड़का देखने को मिलने वाला है. सोशल मीडिया पर तो कियारा  के लहंगे को लेकर भी जबरदस्त डिस्कशन चल रहा है,

खबरों के अनुसार कियारा आडवाणी मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनने वाली हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार कियारा आडवाणी अपनी शादी के लिए टिपिकल दुल्हन वाला गेटअप चूज किया है. कियारा पेस्टल या न्यूड कलर्स पर ना जाकर प्यार के रंग यानी रेड कलर का लहंगा पहनने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा ने इंडो-वेस्टर्न नहीं बल्कि ट्रेडिशनल थीम पर फोकस लहंगे का डिजाइन अपने खास दिन के लिए चुना है. कियारा का यह खास लहंगा मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. बता दें, एक्ट्रेस 31 जनवरी को देर रात मनीष मल्होत्रा के घर भी लास्ट आउटफिट ट्रायल के लिए स्पॉट हुई थीं.

अबतक सामने आईं खबरों के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा  और कियारा आडवाणी की शादी की डेट 6 फरवरी है. वहीं प्री-वेडिंग फंक्शन्स 4 फरवरी से सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू होने वाला है. रिपोर्ट्स के अनुसार, 5 फरवरी को सिद्धार्थ-कियारा का संगीत फंक्शन होगा. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का फंक्शन 4-6 फरवरी के बीच होगा. ये पक्का हुआ है क्योंकि सूर्यगढ़ पैलेस जैसलमेर के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने डी-डे के बारे में डिटेल शेयर करने वाले एक पैपराजी के पोस्ट पर रिएक्शन दिया है.

खबर है कि ये जोड़ा जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने वाला है. इस शादी में शाहिद कपूर, उनकी पत्नी मीरा राजपूत, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा सहित लगभग 100 मेहमानों शामिल होंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media