Hamas का साथ देना Mia Khalifa को पड़ा महंगा, बिजनेस डील से धोना पड़ा हाथ

News

ABC News : ( ट्विंकल यादव )  इस्त्राइल और फिलिस्तीन के बीच बवाल लगातार बढ़ता जा रहा है. हमास के इस्त्राइल पर हमला करते ही हर तरफ खौफ का माहौल है. हमास द्वारा शनिवार को इस्त्राइल में किए गए हमले में अब तक करीब 1500 लोग मारे जा चुके हैं. सभी लोग इस्त्राइल के समर्थन में अपनी-अपनी बात रख रहे हैं. वहीं एडल्ट फिल्मों की स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) को फिलिस्तीन का सपोर्ट करना महंगा पड़ गया है.

इज़राइल-फिलिस्तीन वॉर को लेकर मुखर हैं Mia K.
मिया हमेशा से ही इज़राइल-फिलिस्तीन वॉर को लेकर खुलकर बोलती रही हैं. सोशल मीडिया प्लेटफार्म X में उनके कई पोस्ट मौजूद हैं, जिनमें उन्होंने फिलिस्तीनियों के सपोर्ट में लिखा है.

Mia Khalifa को नौकरी से क्यों निकाल दिया गया?
बीते दिन मिया खलीफा ने फिलिस्तीन को लेकर अपने पोस्ट में कहा, ‘अगर आप फिलिस्तीन की स्थिति को देख सकते हैं और फिलिस्तीनियों के पक्ष में नहीं हैं, तो आप भेदभाव कर रहे हैं, और यह इतिहास समय आने पर यह दिखाएगा.’ मिया खलीफा के इतना कहते ही सोशल मीडिया पर उनको बुरी तरह से खरी खोटी सुनाई जा रही है. मिया को इस वजह से बड़ा झटका भी लगा है. इस मुद्दे कारण उन्हें अपनी बिजनेस डील से हाथ धोना पड़ा. मिया खलीफा ने इजरायल-हमास की लड़ाई का जिक्र करते हुए आतंकी संगठन हमास का सपोर्ट किया. जिसके बाद मिया खलीफा की नौकरी चली गई है.साथ ही उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर उनका चैनल भी डिलीट कर दिया है.

बयान को बताया निंदनीय
प्लेबॉय ने मिया के बयान को निंदनीय बताया है। कंपनी ने कहा, ‘प्लेबॉय में हम स्वतंत्र अभिव्यक्ति और रचनात्मक राजनीतिक बहस को प्रोत्साहित कर रहे है, लेकिन नफरती भाषण के लिए हमारी जीरो टॉलरेंस की पॉलिसी है. हम उम्मीद करते हैं कि मिया समझेंगी कि उनके शब्द और कार्यों के भी परिणाम होंगे.’

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media