17 जुलाई को सूर्य का राशि परिवर्तन, इन 4 राशिवालों की लग सकती है लॉटरी

News

ABC NEWS: सूर्य का राशि परिवर्तन 17 जुलाई को होने जा रहा है. सूर्य देव मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. कर्क राशि में सूर्य का गोचर 17 जुलाई सोमवार को सुबह 05 बजकर 19 मिनट पर होगा. कर्क राशि में आने से सूर्य की कर्क संक्रांति होगी. इस दिन से सूर्य दक्षिणायन होते हैं. सूर्य देव कर्क राशि में एक माह तक रहेंगे. फिर 17 अगस्त को दोपहर में 01 बजकर 44 मिनट पर राशि परिवर्तन करेंगे. उस दिन कर्क से निकलकर सिंह राशि में सूर्य का गोचर होगा. सूर्य के कर्क राशि में गोचर करने से सभी 12 राशियों पर शुभ या अशुभ प्रभाव हो सकता है. लेकिन सूर्य का गोचर 4 राशि के जातकों की लॉटरी लगा सकता है. उनको धन, पद और प्रतिष्ठा दिला सकता है. श्री कल्लाजी वैदिक विश्वविद्यालय के ज्योतिष विभागाध्यक्ष डॉ. मृत्युञ्जय तिवारी बता रहे हैं कर्क में सूर्य गोचर का राशियों पर सकारात्मक प्रभाव.

सूर्य गोचर 2023 राशियों पर सकारात्मक प्रभाव
मेष
: सूर्य का गोचर आपकी राशि के जातकों का भाग्य बदलने वाला साबित हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों के पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. प्रमोशन मिलने से पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. एक महीने में आपको कोई खुशखबर भी मिल सकती है. शिक्षा प्रतियोगिता से जुड़े हुए लोग मेहनत करना न छोड़ें. आपके लिए अनुकूल समय आ रहा है. सफलता प्राप्ति की पूरी संभावना है. आप अपना लक्ष्य हासिल करने में सफल हो सकते हैं.

मिथुन: कर्क में सूर्य का गोचर आपके लिए लॉटरी लगने जैसा हो सकता है क्योंकि आपको प्रमोशन मिलने का योग है. बिजनेस से जुड़े जातकों को मुनाफा कमाने और निवेश से बड़ा धन लाभ हो सकता है. इस समय में आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर हो सकती है. आपको किस्मत का सा​थ मिलेगा, इस वजह से कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. जल में लाल चंदन और गुड़ मिलाकर सूर्य देव को अर्घ्य दिया करें.

कर्क: सूर्य का राशि परिवर्तन आपकी राशि में ही हो रहा है, इसलिए आप पर इसका सकारात्मक प्रभाव दिखाई देगा. नौकरीपेशा लोगों को नई जॉब मिल सकती है, मौजूदा नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है. इसके कारण आपकी आय बढ़ सकती है. स्वास्थ्य में पहले से सुधार होगा. बिजनेस करने वाले लोग अपने काम को बढ़ाने का प्रयास कर सकते हैं. दूसरों की मदद से लाभ के अवसर मिल सकते हैं. जो लोग अभी तक​ सिंगल हैं, उनको कोई खुशखबर मिल सकती है.

तुला: सूर्य का गोचर होने से आप अपने लिए कोई नया वाहन खरीद सकते हैं. नौकरी करने वालों लोगों की सैलरी में वृद्धि हो सकती है. व्यापारी वर्ग के लिए यह समय बहुत ही अच्छा साबित हो सकता है क्योंकि किया गया निवेश फायदा पहुंचा सकता है. आपका बिजनेस और आगे बढ़ सकता है. धन लाभ के योग बनेंगे और आप चुनौतियों से निपटने में सफल होंगे.

प्रस्तुति: भूपेंद्र तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media