17 अगस्त को स्वराशि सिंह में होगा सूर्य गोचर, 4 राशिवालों के 30 दिन रहेंगे शानदार

News

ABC NEWS: ग्रहों के राजा सूर्य का राशि परिवर्तन 17 अगस्त को होने वाला है. सूर्य का गोचर सिंह राशि में 17 अगस्त गुरुवार को दोपहर 01:44 बजे होगा. सूर्य देव 17 सितंबर तक सिंह राशि में विराजमान रहेंगे और वे उस दिन दोपहर 01:42 बजे कन्या राशि में गोचर करेंगे. सिंह राशि में सूर्य का गोचर 4 राशिवालों के लिए बेहद शुभ फलदायी हो सकता है. इन राशिवालों के 30 दिन शानदार हो सकते हैं. सूर्य देव की कृपा से इन राशिवालों को धन लाभ होगा, नौकरी में प्रमोशन और नई जॉब मिलने का योग बन सकता है.

केंद्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय पुरी के ज्योतिषाचार्य डॉ. गणेश मिश्र बताते हैं कि सूर्य का सिंह राशि में प्रवेश 1 साल के बाद होने वाला है. सिंह राशि के स्वामी सूर्य देव हैं. स्वराशि सिंह में प्रवेश करने से सभी 12 राशियों पर शुभ और अशुभ प्रभाव हो सकते हैं. लेकिन सूर्य गोचर से सिंह राशि के लोगों को लाभ होने की उम्मीद है. जानते हैं सूर्य गोचर का सकारात्मक प्रभाव.

सूर्य गोचर 2023: 4 राशियों पर शुभ प्रभाव
मिथुन: सिंह में सूर्य का गोचर आपकी राशि के जातकों को भाग्यशाली बना सकता है. जो लोग नौकरी करते हैं, उनको प्रमोशन दिया जा सकता है. बॉस आपसे खुश रहेंगे और आपके काम की तारीफ करेंगे.

17 अगस्त से 17 सितंबर के मध्य आप कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. दोस्तों के साथ मौज-मस्ती का माहौल रहेगा. इस एक माह में आपके सभी कार्य पूरे होंगे, विशेषकर वे काम जो काफी समय से अधूरे पड़े हैं.

कर्क: अगस्त में सूर्य का राशि परिवर्तन आपके लिए धन लाभ की सौगात दे सकता है. आपका अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है या फिर टैक्स रिटर्न से अचानक धन लाभ हो सकता है. इस दौरान आप सुख सुविधाओं पर पैसे खर्च करेंगे. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

नौकरी करने वाले लोगों के लिए यह 1 माह अच्छा व्यतीत होगा. करियर में आगे बढ़ने के लिए नए अवसर मिल सकते है. हालांकि इस दौरान आपको गुस्से और वाणी पर नियंत्रण रखना होगा अन्यथा आपको हानि उठानी पड़ सकती है.

सिंह: आपकी ही राशि में स्वामी ग्रह सूर्य का गोचर होने वाला है. इससे आपके लिए तरक्की की राह खुल सकती है. बिजनेस करने वाले जातकों को मुनाफा कमाने का अवसर मिल सकता है, वहीं नौकरी करने वाले नई जॉब पाने में सफल हो सकते हैं. आपका काम बोलेगा.

17 अगस्त से 17 सितंबर तक आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. इस दौरान आपको परोपकार का महत्व और उसका प्रभाव भी मालूम होगा. दूसरों की मदद करने से आपको खुशी होगी. सूर्य देव की कृपा से आपका मनोबल बढ़ा रहेगा.

तुला: सूर्य का राशि परिवर्तन आपके आमदनी को बढ़ाने वाला साबित हो सकता है. व्यापार में मुनाफा कमाएंगे और मेहनत के बल पर आ​र्थिक स्थिति को बहुत मजबूत करने में सफल हो सकते हैं. इस दौरान समय अनुकूल है, जो भी योजना पर काम करेंगे, उसमें सफलता मिलने की पूरी संभावना रहेगी.

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. परिवार के सदस्यों विशेषकर माता और पिता से सहयोग प्राप्त होगा. बच्चों के साथ अच्छा समय व्यतीत कर सकते हैं. 1 माह में आपके मान और सम्मान में वृद्धि होगी.

प्रस्तुति: भूपेंद्र तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media