केजरीवाल पर सुकेश चंद्रशेखर का वार, कहा-अगर मैं महाठग तो 50 करोड़ क्यों लिए?

News

ABC News : महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक और लेटरबम फोड़ दिया है. इस बार उसके निशाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं. उसने अपने इस लेटर में कई बड़े खुलासे किए हैं. उसने सीएम पर 50 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया है. साथ ही राज्यसभा की सीट ऑफर करने का भी दावा किया है.

“सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि केजरीवाल ने ट्वीट करके मुझे महाठग बोला तो मैं बताता हूं कि अगर आपके हिसाब से मैं महाठग हूं तो आपने मुझसे 50 करोड़ रुपये क्यों लिए, और मुझे राज्यसभा की सीट क्यों ऑफर की, तो क्या ये आपको महाठग नहीं बनाता. आपने ये भी कहा कि 30 अन्य लोगों को लाने के लिए जो 500 करोड़ रुपये जुटाकर कर्नाटक और तमिलनाडु में आम आदमी पार्टी को मजबूत कर सके और आपने सतेंद्र जैन के साथ मिलकर मेरी डिनर पार्टी क्यों अटेंड की और वहीं पर ही आपके निर्देश पर 50 करोड़ की डील हुई और असोला के एक फार्महाउस पर सतेंदर जैन और कैलाश गहलोत को दिए.” सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा है कि केजरीवाल और उनके मंत्री सत्येंद्र जैन के प्रशासन से डरने वाला नहीं हूं. उसने दावा किया है कि जो जानकारियां दी हैं वो पूरी तरह सही हैं. उनकी जांच करवा ली जाए. मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल (LG) को पत्र लिखकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कठघरे में खड़ा किया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media