‘गर्लफ्रेंड बनने पर सुकेश चंद्रशेखर ने किया था बड़ा ऑफर’- नोरा फतेही का खुलासा

News

ABC News: ठग सुकेश चंद्रशेखर से 200 करोड़ के जबरन वसूली के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इसी कड़ी में डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही ने भी हैरान करने वाले खुलासे कर दिए हैं.

अपने बयान में नोरा फतेही ने कहा है कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था. नोरा ने बताया कि सुकेश अपनी सारी बातें पिंकी ईरानी के जरिए नोरा फतेही तक पहुंचाता था. नोरा ने दावा किया है कि सुकेश ने उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनाने के लिए प्रपोज किया था और इसके बदले में उन्हें आलीशान घर और महंगा लाइफस्टाइल देने की बात कही थी. नोरा ने अपने बयान में ये भी कहा है कि, उन्हें ईडी से पूछताछ के बाद ही सुकेश के ठग होने की बात पता चली थी.

नोरा फतेही ने यह खुलासा भी किया है कि, पिंकी ईरानी ने उनकी कजिन से कहा था कि कई अभिनेत्रियां सुकेश के इस ऑफर का इंतजार कर रही हैं और जैकलीन भी उन अभिनेत्रियों में थी जो उसके प्रस्ताव की प्रतीक्षा कर रही थी. पहले ऐसा कहा जा रहा था कि, चेन्नई में एक इवेंट में शामिल होने के एवज में नोरा फतेही को सुकेश की पत्नी लीना ने एक बीएमडब्लू कार और आईफोन गिफ्ट किया था. लेकिन, नोरा फतेही ने इन बातों को झूठ बताया है. नोरा ने ईडी द्वारा की गई पूछताछ में कहा था कि उन्हें इवेंट से पहले या बाद में सुकेश से कोई गिफ्ट नहीं मिले. उन्हें सभी गिफ्ट इवेंट के दौरान बतौर उपहार दिए गए थे. बता दें कि, जैकलीन फर्नांडिस ने भी कोर्ट से कहा है कि, सुकेश कई अधिकारियों से उनकी मुलाकात करवाई थी. तब पहली बार उन्हें एहसास हुआ था कि वो कुछ गलत कर रहे हैं. जैकलीन फर्नांडिस ने साथ ही यह भी बताया है कि, पिंकी ईरानी ने उनके मेकअप आर्टिस्ट को मनाया था कि वो होम मिनिस्ट्री के अधिकारी हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media