Suhana Khan का नया फोटोशूट वायरल, व्हाइट ड्रेस और न्यूड मेकअप में लगीं ग्लैमरस

News

ABC News: सुहाना खान ने नया फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. साथ ही फैंस को भी ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं.


सुहाना खान ने एक नया फोटोशूट करवाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फोटोशूट में उनका ड्रेस, मेकअप, हेयर सब कुछ बहुत ग्लैमरस लग रहा है.

साशा जयराम ने यह फोटोशूट किया है. साशा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर सुहाना की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें टैग किया है. इन तस्वीरों में सुहाना वाइट ड्रेस और न्यूड मेकअप में नजर आ रही हैं. उनका मेकअप रिद्धिमा शर्मा ने किया है.

सुहाना की इन तस्वीरों पर उनके फैंस के साथ-साथ उनके दोस्तों का भी कमेंट आया है. सुहाना की दोस्त और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली ने इन तस्वीरों पर दिल इमोजी पोस्ट की है. सुहाना की बचपन की दोस्त शनाया कपूरने इस फोटोशूट पर Wow कमेंट किया है. साथ ही उन्होंने कई तरह के इमोजी भी पोस्ट किए हैं. एक यूजर ने इन तस्वीरों पर लिखा- कितना हसीन चेहरा है. वहीं, एक अन्य यूजर ने इस पर लिखा- सुहाना बहुत ही सुंदर लड़की हैं.

 

सुहाना जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं.यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इस फिल्म में सुहाना के साथ नव्या नंदा के भाई अगस्त्य नंदा, जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर, युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा भी अहम किरदारों में हैं

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media