सुहाना ख़ान के हाथ लगी बड़ी फिल्म, पापा ShahRukh Khan संग शेयर करेंगी स्क्रीन!

News

ABC News: बॉलीवुड के पठान यानी शाहरुख खान के बेटे और बेटी इस साल बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं.  जहां बेटे आर्यन खान ने कैमरे के पीछे रहकर फ़िल्मों में कदम रखने का फ़ैसला किया, वहीं सुहाना ख़ान बतौर एक्टर बनकर अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. सुहाना खान जोया अख़्तर की फ़िल्म द आर्चीज़ के साथ फ़िल्मों में कदम रखेंगी. लेकिन सुहाना की ये फ़िल्म डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ार्म पर रिलीज़ होगी.

इसके बाद सुहाना सिल्वर स्क्रीन पर आने की तैयारी कर रही हैं और वो भी अपने पापा शाहरुख खान के साथ. कहा जा रहा है कि शाहरुख खान और सुहाना खान की ये फ़िल्म उनके बैनर रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित की जाएगी और इसे पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार पठान के बाद शाहरुख और सिद्धांर्थ टाइगर वर्सेज पठान के लिए एक साथ आएंगे. इसके बाद दोनों एक और फ़िल्म के लिए साथ आएँगे और सुनने में आ रहा है कि इस फ़िल्म में सुहाना भी नज़र आएंगी. इस फ़िल्म का निर्माण फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और मारफ्लिक्स पिक्चर्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाएगा. फ़िल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है और फ़िल्म से जुड़ा हर कोई इस फ़िल्म के लिए बहुत उत्साहित है.

कहा जा रहा है कि डंकी का काम ख़त्म करने के बाद शाहरुख इस साल के अंत तक इस पर काम शुरू कर देंगे. खबरों की माने तो सिद्धार्थ और शाहरुख़ की इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड के कारण शाहरुख और सुहाना खान एक साथ आ रहे हैं. “यह एक ऐसा विषय है जिसके लिए स्वाभाविक रूप से इस कास्टिंग की आवश्यकता है. फ़िलहाल फ़िल्म की पूरी डिटेल सीक्रेट रखी जा रही है. शाहरुख और सुहाना दोनों इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. क्योंकि सिनेमाघर में रिलीज़ होने वाली सुहाना की यह पहली फ़िल्म होगी. शाहरुख के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, पठान के बाद वह एटली कुमार की फ़िल्म जवान में एक्शन अवतार में नज़र आएँगे. इस फ़िल्म में शाहरुख कभी न देखे गए स्टंट्स करते हुए नज़र आएँगे. इसके बाद वह राजकुमार हिरानी की फ़िल्म डंकी में नज़र आएँगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media