व्हाइट स्ट्रेप ड्रेस में सुहाना खान ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, एक्सप्रेशंस पर फ़िदा हुए फ़ैंस

News

ABC News: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने हाल ही में अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से एक बार फिर से् अपने फैंस को बेहाल कर दिया है. भले ही सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वो अभी से बड़ी बड़ी हसीनाओं को अपने ग्लैमर से टक्कर देती हैं. फैन फॉलोइंग के मामले में भी सुहाना बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस को भी तगड़ी टक्कर देती हैं. हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सुहाना खान ने अपनी दिल को धड़का देने वाली फोटोज शेयर की हैं.

उनकी तस्वीरों पर फैंस की नजरें भी टिकी हुई हैं. यही नहीं, सुहाना के फैंस उनकी फोटोज पर अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं. ये कोई पहली बार नहीं है जब सुहाना खान ने अपना ऐसा अवतार अपने फैंस के साथ शेयर किया है. वो पहले भी कई बार लोगों के बीच अपनी तस्वीरों को वायरल करवा चुकी हैं. इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही सुहाना ने अपनी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग बटोर ली है.

लेटेस्ट तस्वीरों में सुहाना खान ने व्हाइट क्रॉप टॉप में अपना जबरदस्त लुक शेयर किया है. उन्होंने दीवार के साथ टेक लगाकर पोज भी दिए हैं. इन फोटोज पर फैंस के साथ साथ सितारे भी प्यार बरसा रहे हैं. करिश्मा कपूर, शनाया कपूर, पूजा ददलानी, महीप कपूर, अनन्या पांडे और कोयल पुरी समेत कई लोगों ने रिएक्ट किया है.

बात करें सुहाना खान के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाली हैं. वो मेघना गुलजार की द आर्चीज के साथ अपना बॉलीवुड करियर शुरू करेंगी. इसी फिल्म से जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी अपना डेब्यू करेंगी. पिछले साल फिल्म का पहला पोस्टर और फर्स्ट लुक भी सामने आया था, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media