स्टूल पर बैठकर प्रसाद खाने की ऐसी सजा, बच्चे को जानवरों से बदतर पटक-पटक कर मारा

News

ABC NEWS: आगरा में एक नाबालिग बच्चे को स्टूल पर बैठकर प्रसाद खाना महंगा पड़ गया. वहां मौजूद दबंग बाप-बेटे ने उस बच्चे को इतना पीटा कि वह अधमरा हो गया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. यह पूरी घटना मौके पर खड़े कई लोग देखते रह गए लेकिन किसी ने भी नाबालिग को बचाने की कोशिश नहीं की. इस पूरे मामले में पुलिस फिलहाल किसी शिकायत के आने का इंतजार कर रही है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला ताजमहल के वीआईपी गेट के पास का है. यहां रहने वाला एक 13 साल का बच्चा आस-पास छोटे-मोटे काम करता रहता है. बच्चे को किसी ने कुछ खाने के सामान दिया तो वह एक दुकान में स्टूल पर बैठकर खाने लगा. बच्चा उस स्टूल को दूसरी दुकान के बाहर छोड़ आया था. इस बात से दुकानदार इतना गुस्सा हुआ कि पहले उसके पिता ने आकर उसकी पिटाई कर दी.

इससे भी उसका मन नहीं भरा तो थोड़ी देर बाद उसका बॉडी बिल्डर बेटा दूसरी दुकान में बैठा. नाबालिग वहीं स्टूल पर बैठकर खा रहा था, बॉडी बिल्डर बेटे ने उस मासूम को उठाया और जमीन पर पटक दिया. इसके बाद उसने उसे जमकर लातें मारी. वीडियो में यह हैवानियत साफ तौर पर देखी जा सकती है. इस घटना के दौरान आस-पास कई लोग खड़े थे, लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की.

बच्चा इस पूरी वारदात के बाद डरा सहमा है और उसकी तबीयत खराब बताई जा रही है. बच्चे को उसकी बहन ने घर में ही रखा है और किसी से मिलने नहीं दे रही है. उसकी बहन के पास उसके इलाज के लिए भी पैसे नहीं है. वहीं जब इस पूरे मामले पर पुलिस से जानकारी ली गई तो पुलिस ने कहा कि उनके पास इससे संबंधित कोई जानकारी नहीं है. वह फिलहाल शिकायत का इंतजार कर रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media