Style Icon Awards: बला सी खूबसूरत लगीं बॉलीवुड हसीनाएं, इन एक्ट्रेस ने खींचा ध्यान

News

ABC News: मुंबई में बीती रात स्टाइल आईकन अवॉर्ड्स 2023 का आयोजन हुआ, जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी के कई चर्चित सितारे पहुंचे. हर कोई एक से बढ़कर एक अवतार अपनाकर स्टाइल आईकन अवॉर्ड्स 2023 में पहुंचे. लेकिन बॉलीवुड हसीनाओं के हुस्न के आगे हर कोई फीका नजर आया. जहां जाह्नवी कपूर ने येलो ड्रेस में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया तो वहीं मलाइका अरोड़ा ने 49 की उम्र में भी हुस्न का जलवा दिखाया. इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं.

रेड ड्रेस में प्यारी लगीं कियारा आडवाणी
कियारा आडवाणी स्टाइल आईकन अवॉर्ड्स में रेड ड्रेस पहनकर पहुंचीं, जिसमें उनका लुक देखने लायक रहा. उन्होंने इस ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज भी दिये.

जाह्नवी ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर
जाह्नवी कपूर अपने बोल्ड और बेबाक लुक के लिए खूब जानी जाती हैं. बीते दिन एक्ट्रेस येलो ड्रेस में नजर आईं. उन्होंने कैमरे के सामने कर्वी फिगर भी फ्लॉन्ट किया. जाह्नवी का यह लुक देखकर लोगों ने उनकी तारीफ भी की.

प्यारी लगीं अनन्या पांडे
अनन्या पांडे बीते दिन वनपीस पहनकर स्टाइल आईकन अवॉर्ड्स में पहुंचीं. पीच ड्रेस में अनन्या का लुक देखने लायक रहा. बता दें कि वह अक्सर अपने लुक्स से लोगों का ध्यान खींचती हैं.

49 की उम्र में भी कमाल लगीं मलाइका अरोड़ा
यूं तो इवेंट में सभी बॉलीवुड हसीनाएं एक से बढ़कर एक लगीं. लेकिन मलाइका अरोड़ा के लुक के आगे सभी फीके लगने लगे. शिमरी बॉडीकॉन गाउन में मलाइका अरोड़ा का फिगर और अंदाज देखने लायक रहा.

जबरदस्त लगीं सनी लियोन
सनी लियोन की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. वहीं बीते दिन उन्होंने हाई स्लिट गाउन में एंट्री की, जिसने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिया. फोटोज में एक्ट्रेस के चेहरे पर स्माइल देखने लायक रही.

हाई स्लिट गाउन में नजर आईं मौनी रॉय
मौनी रॉय ने अवॉर्ड शो में सिल्वर और पिंक शिमरी हाई स्लिट ड्रेस पहनकर एंट्री मारी. उन्होंने कैमरे के सामने जमकर पोज दिये. उनका लुक भी लोगों को खूब पसंद आया.

बोल्ड अवतार में दिखीं श्रिया सरण
साउथ की सुपरस्टार और बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकीं श्रिया सरण के लक ने भी लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस शिमरी टाइट ब्लाउज और स्कर्ट में नजर आईं, जिसमें उनका लुक देखने लायक रहा.

ग्लैमरस अवतार में दिखीं काजोल
काजोल ने भी अपने लुक से स्टाइल आईकन अवॉर्ड्स में हुस्न की बिजलियां गिराने में कोई कसर नहीं छोड़ी. वह मरून गाउन पहनकर अवॉर्ड शो में पहुंचीं, जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिला.

ड्रेस के लिए चर्चा में रहीं नोरा
नोरा फतेही ने व्हाइट ड्रेस पहनकर स्टाइल आईकन अवॉर्ड्स में कदम रखा. यूं तो नोरा फतेही व्हाइट ड्रेस में काफी खूबसूरत लगीं, लेकिन उनकी ड्रेस को देख ट्रोल्स ने मजाक बना दिया.


खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media