‘मेरे सपनों की रानी…’ पर मर्सिडिज से कर रहा था स्टंट, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

News

ABC NEWS: UP के अमरोहा में नेशनल हाईवे 9 पर रईसजादों का गाड़ियों से स्टंट करना आम हो गया है. इससे हाईवे पर गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है. एक ऐसा ही मामला हाल में सामने आया, जब फिल्मी गाने पर मर्सिडीज गाड़ी से जानलेवा स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

‘मेरे सपनों की रानी कब आएगी’, फिल्मी गाने के साथ स्टंट बाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ एमबी एक्ट में कानूनी कार्यवाही करते हुए मर्सिडीज गाड़ी को सीज कर दिया है. फिलहाल स्टंटबाजों के खिलाफ पुलिस का सख्त रवैया इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

क्या है पूरा मामला

अमरोहा के गजरौला थाना इलाके के नेशनल हाईवे 9 की बताई जा रही है, जहां पर मर्सिडीज गाड़ी से जानलेवा स्टंट करने वाले दो युवकों के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने कार्यवाही करते हुए स्टंट में इस्तेमाल की गई मर्सिडीज कार को हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव सिहाली जागीर से पकड़ कर उसके खिलाफ सीधी कार्रवाई की है.

मर्सिडीज के अंदर सवार दोनों युवकों को आगे से ऐसा न करने की हिदायत देकर छोड़ दिया गया है. नए साल के जश्न को लेकर इन युवकों के द्वारा हाईवे पर मर्सिडीज कार से जानलेवा स्टंट किया गया था, जिसकी जानकारी मिलने के बाद एसपी अमरोहा के निर्देश पर यह बड़ी कार्यवाही अमरोहा ट्रैफिक पुलिस के द्वारा की गई है.

डिप्टी एसपी अभिषेक यादव ने बताया कि बीते दिनों गैरोला क्षेत्र में नेशनल हाईव पर स्टंट कर रही एक मर्सिडीज कार का वीडियो वीडियो वायरल हुआ था, जिसका नंबर है HR-26 CP 0095, गाड़ी को एमवी एक्ट के तहत सीज कर दिया गया है और साथ ही इन दोनों को हिदायत भी दी गई है कि आगे से ऐसी कोई हरकत या स्टंट बाजी ना करें.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media