कानपुर में अजय देवगन की तरह बाइक पर स्टंट, चलती बाइक पर दोनों हाथ खोलकर खड़ा हो गया

News

ABC NEWS: कानपुर के मोतीझील के सामने रोड पर एक बाइक सवार युवक अजय देवगन की तरह स्टंटबाजी करता रहा. पुलिस ने नजरंदाज कर दिया जबकि वहां से निकल रहे लोगों ने स्टंटबाज को चेताया भी कि गिर जाओगे. लेकिन वह अपनी धुन में बाइक पर पीछे खड़े होकर करतब दिखाता रहा जबकि बाइक चला रहा युवक रुमाल से अपना मुंह ढके हुए था. दोनों के पास हेलमेट नहीं था.

स्टंटबाज दोनों युवक नहीं लगाए थे हेलमेट

मोतीझील के सामने महिलाओं की सुरक्षा के लिए पिंक चौकी है. ठीक बगल में ही स्वरूप नगर थाने की पुलिस का पिकेट प्वाइंट है. चंद कदम पर मोतीझील गेट पर भी पुलिस तैनात रहती है. इसके बाद भी मंगलवार दोपहर को दो बाइक सवार दो युवक मेन रोड पर स्टंटबाजी करते रहे.

किसी पुलिस कर्मी ने रोका-टोका तक नहीं. एक युवक मुंह में रुमाल बांधे बाइक चला रहा था, जबकि पीछे सीट पर युवक खड़ा होकर स्टंटबाजी कर रहा था. रोड पर चौतरफा ट्रैफिक चल रहा था. अगर हादसा होता तो बाइक सवार स्टंटबाज गंभीर रूप से घायल हो सकता था। दोनों हेलमेट भी नहीं लगाए थे.

मोतीझील और गंगा बैराज बन गए हैं स्टंट प्वाइंट

कानपुर के बीच मोतीझील की मेन रोड पर आए दिन बाइक सवार स्टंटबाजी करते हैं. इसके साथ ही गंगा बैराज की रोड स्टंटबाजों के लिए मुफीद जगह बन गई है जबकि कानपुर कमिश्नरेट में भारी संख्या में ट्रैफिक पुलिस फोर्स है. इसके बाद भी स्टंटबाज बेअंदाज हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media