बिधनू में छात्र का अपहरण फिर नंगा करके पीटा,फायर झोंका और वीडियो कर दिया वायरल

News

ABC NEWS: कानपुर के बिधनू में दबंगों ने गांव की रंजिश में छात्र का अपहरण कर लिया. इसके बाद फोन करके उसके दूसरे साथी को भी बुलवाया. फिर दोनों को जंगल में नंगा करके चप्पल और डंडे से पीटा. एक ने भागने का प्रयास किया तो उसके ऊपर फायर झोंक दिया और वह बाल-बाल बच गया. दबंगों ने नंगा करके पीटने का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया. पीड़ित छात्रों ने दबंगों के खिलाफ बिधनू थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

एक का अपहरण फिर दूसरे को झांसा देकर जंगल में बुलाया
बिधनू के सेनपूरब पारा गांव में रहने वाले सब्जी व्यापारी तुलसीराम राजपूत का 19 साल का बेटा अरुण इंटर का छात्र है. अरुण ने बताया कि उसके दोस्त अभय का गांव के रानू सिंह, अंकित यादव और आमू गौतम से करीब दो महीने पहले झगड़ा हुआ था. इसके चलते वह उससे भी रंजिश मानने लगे थे. तीनों आए दिन जान से मारने की धमकी और झगड़ा करने का बहाना ढूंढ रहे थे. अरुण बुधवार सुबह 9 बजे गांव के एक चाय की दुकान में बैठा था.

इस दौरान रानू, अंकित और आमू तीनों आए और उसे जबरन बाइक पर बैठाकर जंगल की तरफ ले गए. इसके बाद कनपटी पर तमंचा लगाकर अभय को बुलाने को कहा. विरोध करने पर उसके ऊपर सीधे फायर झोंक दिया, लेकिन वह बाल-बाल बच गया. दहशत में आए अरुण ने अभय को फोन करके बुलाया. अभय जंगल में पहुंचा और आरोपियों ने उसे भी दबोच लिया. इसके बाद दोनों को जंगल में नंगा करके चप्पल से पीटा और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

तमंचा लगाकर झूठ बुलवाया
मारपीट के दौरान अरुण के पिता का फोन आया तो दबंगों ने तमंचे की दम पर अरुण से कपड़े खरीदने के लिए दुकान में होने की झूठी बात कहलवा दी. इसके शाम पांच बजे तक बारी-बारी से दोनों की पिटाई करते रहे. जब दोनों छात्र बदहवास हो गए तो दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले.

FIR तो दर्ज, लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं
छात्र ने घर पहुंचने पर परिजनों को घटना जानकारी दी. परिजनों के साथ बिधनू थाने पहुचे दोनों ने पिटाई का वीडियो दिखाते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी. इसके बाद बिधनू थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, हत्या का प्रयास समेत अन्य गंभीर धाराओं में FIR दर्ज की है. थाना प्रभारी रवि कुमार दीक्षित ने कहा कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media