कानपुर कचहरी में हड़ताल, फर्जी वकीलों पर लगाम न कसने को लेकर विरोध

News

ABC NEWS: मंगलवार को कानपुर बार एसोसिएशन ने न्यायिक कार्य ठप कर हड़ताल का एलान कर दिया. बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि फर्जी वकीलों पर लगाम कसने में पुलिस पूरी तरह फेल साबित हो रही है. लखनऊ में थाने के अंदर से बार महामंत्री की गाड़ी कुछ फर्जी वकील उठाकर ले गए. पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

पुलिस के विरोध में हड़ताल
मंगलवार को अधिवक्ताओं ने पुलिस के विरोध में नारेबाजी करते हुए बार एसोसिशन हॉल के बाहर प्रदर्शन भी किया. बार महामंत्री अनुराग श्रीवास्तव ने बताया कि सेंट्रल बार की तरफ से हड़ताल की गई है. सीतापुर, उन्नाव, कन्नौज, लखनऊ समेत अन्य जिलों में हड़ताल हुई है.

इस प्रकरण में हुई हड़ताल
लखनऊ के कैसरबाग थाने में बंद अधिवक्ता की गाड़ी को कुछ फर्जी अधिवक्ता थाने के अंदर से ले गए. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं की. इस पर नाराजगी जताते हुए लखनऊ बार एसोसिएशन ने किया. इसका समर्थन सेंट्रल बार एसोसिएशन ने भी किया. इसी क्रम में कानपुर कचहरी में भी हड़ताल की गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media