मिर्ज़ापुर में पति-पत्नी के लिए काल बना आवारा कुत्ता, महिला की मौत 3 जख्मी

News

ABC NEWS: यूपी के मिर्जापुर के भटौली में एक रोंगटे खड़ी करने वाली घटना हुई है. यहां गंगा नदी के बीच रेत पर खेती कर रहे पति-पत्नी पर शुक्रवार को एक कुत्ते ने हमला कर दिया. पहले उसने पत्नी को नीचे गिरा दिया. इसके बाद चेहरे व गले को नोंच डाला. इससे महिला की मौत हो गई.

पति बचाव में पहुंचा तो कुत्ते ने उसके बाएं हाथ की एक अंगुली सहित कई जगह हमला कर दिया. इससे नाराज लोगों ने घेरकर कुत्ते को मार डाला. बताया जा रहा है कि कछवां थाना क्षेत्र के बरैनी बारीपुर निवासी बसंतु बिंद (58) और उनकी पत्नी दुलेसरा देवी (55) भटौली गंगा नदी के बीच रेत पर सब्जियों की खेती करते थे. शुक्रवार को दोनों खेत पर काम कर रहे थे.

सुबह 10 बजे के लगभग एक कुत्ते ने दुलेसरा पर हमला कर दिया. जान बचाने के चक्कर में वह रेत पर गिर गई. कुत्ते ने दुलेसरा के चेहरे और गर्दन को कई जगह से काट लिया. दुलेसरा की चीख सुनकर पति बसंतु दौड़ा तो कुत्ते ने उस पर भी अटैक कर दिया. बाएं हाथ की अंगुली सहित कई जगह काट लिया. कुछ अन्य लोग भी बचाव करने पहुंचे तो कुत्ते ने उन्हें भी काटकर जख्मी कर दिया.

इस घटना में दुलेसरा देवी ने दम तोड़ दिया. जबकि बचाव करने आए केवटावीर के शिवलाल (32) और हीरावती (64) बुरी तरह जख्मी हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. इस बीच कुत्ते के हमले से महिला की मौत की जानकारी आसपास के लोगों को हुई, तो लोगों की भीड़ जमा हो गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media