कानपुर में छात्रा को बीच सड़क रोककर सिंदूर भरा: हाथ मरोड़ा फिर बोला- अब तू मेरी हो गई

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर में शनिवार को एक शोहदे ने छात्रा की शादी तय होने पर उसे कॉलेज के बाहर पकड़ लिया. जबरन उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। कहा कि अब तेरी शादी दूसरी जगह नहीं होने दूंगा. छात्रा के चीखने पर भीड़ जुटी तो आरोपी भाग निकला. परिजनों ने उसे घर से शोहदे को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. छात्रा के होने वाले ससुराली भी किदवई नगर थाने पहुंचे. कहा कि मुझे कोर्ट कचहरी के चक्कर नहीं काटने हैं. अगर मुकदमा दर्ज कराया तो तुम्हारी बेटी से शादी नहीं करेंगे.

बर्रा थाना क्षेत्र के जरौली में रहने वाली छात्रा किदवई नगर के एक डिग्री कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है. छात्रा ने बताया कि शनिवार को वह पेपर देने मामा के साथ कॉलेज गई थी. मामा गेट पर छोड़कर उसे जैसे ही निकले वहां मौजूद जरौली फेस-2 निवासी यदुवीर सिंह ने उसे दबोच लिया. हाथ मरोड़ते हुए मोबाइल छीन लिया। मांग में सिंदूर भर दिया. कहा कि मैं तुम्हें किसी और की होने नहीं दूंगा…. लोगों की भीड़ जुटी तो फोन फेंक कर भाग निकला.

छात्रा ने मामले की जानकारी परिजनों को दी. कॉलेज में चली गई. परीक्षा के बाद छात्रा ने किदवई नगर थाने पहुंचकर आरोपी यदुवीर सिंह के खिलाफ तहरीर दी है. उधर, छात्रा के परिजनों ने आरोपी युवक के घर धावा बोल दिया. उसे जमकर पीटा. इसके बाद बर्रा थाने की पुलिस के हवाले कर दिया.

थाने में नहीं दी तहरीर

किदवई नगर थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा के परिजनों ने पहले तहरीर दी थी, लेकिन बाद में FIR दर्ज कराने से पीछे हट गए. छात्रा की शादी तय हो गई है. लड़के वालों कहने पर नहीं दर्ज कराई है. आरोपी युवक के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाएगा.

छात्रा के पिता ने बताया कि बेटी की शादी उन्होंने तय कर दी है. छेड़खानी की जानकारी मिलते ही लड़के वाले भी किदवई नगर थाने पहुंच गए थे. उनका कहना था कि एफआईआर दर्ज कराई तो समाज में बड़ी बदनामी होगी. कोर्ट कचहरी के चक्कर उनका बेटा नहीं काट पाएगा. इसके चलते लड़की पक्ष के लोग तहरीर देने के बाद भी कार्रवाई से पीछे हट गए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media