वंदेभारत से कट गई थीं बकरियां, गुस्से में बाप-बेटों ने ट्रेन पर कर दिया था पथराव

News

ABC NEWS: वंदे भारत एक्सप्रेस में आए दिनों पत्थरबाजी घटनाएं सामने आ रही हैं. ऐसा ही अब नया मामला यूपी के अयोध्या से सामने आ रही है. गोरखपुर से लखनऊ जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर अयोध्या में पत्थर फेंके गए जिसकी वजह से कई बोगियों के शीशे चनक गए.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को वंदे भारत एक्सप्रेस (22549) पर कुछ अज्ञात लोगों ने पत्थर फेंके हैं जिससे पत्थर लगने से सी1, सी3 और एग्जीक्यूटिव कोच की खिड़कियों के शीशे टूट गए हैं. वहीं ट्रेन के भीतर बैठे यात्रा पथराव के कारण घबरा गए. हालांकि गनीमत यहीं रही कि इस घटना से किसी भी यात्री को चोट नहीं लगी.

इस मामले में एसएसपी अयोध्या ने बताया कि सहावत स्टेशन के पास आरपीएफ द्वारा सूचित किया गया कि वंदेभारत ट्रेन पर पत्थर फेंका गया है जिसके बाद स्थानीय पुलिस द्वारा जांच की गई. घटना की जांच करने पर पता चला कि 9 जुलाई को मंगरू पासवान की छह बकरियों की इसी ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी इसी से नाराज होकर उसने अपने दो बेटों के साथ मिलकर मंगलवार को ट्रेन पर पत्थर फेंके. तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

7 जुलाई को पीएम मोदी ने दिखाई थी हरी झंडी
पीएम नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर से 7 जुलाई को गोरखपुर-लखनऊ वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना किया था. जिसके बाद 9 जुलाई से नियमित इसका संचालन शुरू हो गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media