सूरत में केजरीवाल के रोड शो में पथराव, गुजरात में कर रहे थे चुनाव प्रचार

News

ABC NEWS: गुजरात में इन दिनों विधानसभा चुनाव की चलते रोड शो और जनसभाएं हो रही हैं. ऐसे में आज आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल एक रोड शो कर रहे थे. जहां उनके ऊपर पत्थर फेंके गए हैं. वे सूरत में एक रोड शो कर रहे थे.

बता दें कि इस रोड शो को मीडिया भी कवर कर रही थी, तो कैमरों पर भी पत्थर लगे. जब यह पत्थरबाजी शुरू हुई तो अरविंद केजरीवाल अपनी गाड़ी के अंदर चले गए और जब फिर से उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की गई तो वो दोबारा आकर रोड शो करने लगे.

आप कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच झड़प

जानकारी के मुताबिक केजरीवाल के काफिल पर एक गली से पत्थर फेंके गए. केजरीवाल अपनी गाड़ी के ऊपर से हाथ हिला रहे थे. तभी अचानक पत्थरबाजी होने लगी. साथ ही पत्थरबाजों और AAP समर्थकों के बीच झड़प भी हो गई.

सूरत में जनसभा को किया संबोधित

इस रोड शो से पहले सूरत के हीरा बाजार में अरविंद केजरीवाल ने एक जनसभा को भी संबोधित किया. वहां अरविंद केजरीवाल ने व्यापारियों को ‘I Love You’ कहकर भाषण शुरू किया. केजरीवाल ने कहा कि मेरी नजर में एक-एक व्यापारी हीरा है. उन्होंने कहा कि किसी को भी सरकार से अपना काम कराने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए.

‘व्यापारियों को मिले भारत रत्न’

सूरत के हीरा व्यापारी और रत्न कलाकारों को भारत रत्न से सम्मानित करना चाहिए. कई व्यापारियों से गुजरात के कोने कोने में जाकर मुलाक़ात कर चुका हूं. व्यापारियों ने बताया कि हमारे साथ गुंडागर्दी, धमकाते हैं और पैसा वसूल करते हैं. केजरीवाल ने कहा कि पैसा कमाने के बाद इज्जत चाहिए होती है. आपके पास ऊपर वाले ने विकल्प भेजा है. व्यापारियों के यहां आने के लिए सलाम करता हूं.

‘सब कुछ बदलने वाला है’

केजरीवाल ने इस दौरान कहा कि सब कुछ बदलने वाला है. आम आदमी पार्टी की सरकार आने वाली है. अंदर ही अंदर इनकी कब्र खोद दो. परिवर्तन मतलब आम आदमी पार्टी का सन्देश व्हाट्सप्प ग्रुप में फैला दो. साथ ही केजरीवाल ने यह भी कहा कि दिल्ली की तरह गुजरात में प्रोफेशनल टैक्स नहीं लेंगे. छोटे व्यापारियों को सस्ती जगह मुहैया कराएंगे. धोखाधड़ी को रोकने के लिए कानून लेकर आएंगे.

लोगों को ये सुविधाएं देंगे केजरीवाल

इसके अलावा सूरत में वादा करते हुए केजरीवाल ने कहा कि व्यापारियों को उनकी जरूरत के हिसाब से लोन देंगे. बाजार की पार्किंग फ्री करेंगे. GST की जटिलता को केंद्र से बात करके ठीक करेंगे. दिल्ली की डोर स्टेप डिलीवरी की तरह गुजरात में सरकारी सुविधाएं देने वाली योजना लागू करेंगे. सरकार काम करने के लिए आपके घर आएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media