गुजरात की राजनीति में हलचल, ससुर ने खोला रविंद्र जडेजा की पत्नी रिबाबा के खिलाफ मोर्चा

News

ABC News:  गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले प्रचार का आज आखिरी दिन है. इससे पहले मंगलवार को बड़ी खबर आई. क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने जनता से रिवाबा जडेजा को वोट न देने की अपील की है. उन्होंने जनता से कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने की अपील की है. बता दें कि रिवाबा जडेजा को बीजेपी ने उत्तर जामनगर सीट से टिकट दिया है. उनके पति रबींद्र जडेजा लगातार अपनी पत्नी के लिए प्रचार कर रहे हैं, लेकिन उनकी ननद नयनाबा ने रिवाबा के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है.

दरअसल नयनाबा कांग्रेस पार्टी की सदस्य हैं और बतौर स्टार प्रचारक कांग्रेस प्रत्याशी के लिए जामनगर सीट पर वोट मांग रही हैं. बता दें कि जबसे रिवाबा उस सीट से प्रत्याशी बनी हैं तब से वह अपनी ननद की ओर से आरोपों और प्रत्यारोपों का सामना कर रही हैं. नयनाबा अब तक रिवाबा पर तरह-तरह के आरोप लगा चुकी हैं. कभी रिवाबा पर जाति को लेकर, तो कभी चुनाव प्रचार में बच्चों के इस्तेमाल करने को लेकर नयनाबा ने हमला किया है. नयनाबा‌ के आरोप थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. उन्होंने कहा यदि मैं मुकाबले में खड़ी होती तो यह आरोप और प्रत्यारोप ज्यादा होते. हालांकि नयनाबा ने कहा कि चुनाव से इतर उनके घर पर उनके रिश्ते सामान्य हैं. कांग्रेस की उत्तर जामनगर सीट से स्टार प्रचारक नयनाबा ने अपनी भाभी रिवाबा जडेजा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह चुनाव प्रचार के लिए बच्चों का इस्तेमाल कर रही हैं. वह सहानुभूति जुटाने के लिए बच्चों से चुनाव प्रचार करवा रही हैं. बच्चों का इस्तेमाल करना बाल श्रम के अंतर्गत आता है इसलिए कांग्रेस के वरिष्ठ अधिकारियों ने चुनाव आयोग से रिवाबा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media