एसटीएफ के हाथ लगी गुड्डू मुस्लिम और अतीक अहमद के बेटे असद की कॉल डिटेल

News

ABC NEWS: उमेश पाल हत्याकांड मामले में यूपी एसटीएफ (UP STF) के हाथ कॉल डिटेल लगी है. ZEE UPUK के पास इसकी एक्सक्लूसिव जानकारी है. यूपी एसटीएफ के हाथ लगे दो फोन की कॉल डिटेल गुड्डू मुस्लिम और अतीक (Atique Ahmed) के बेटे असद के बीच की है. असद (Asad Ahmed) गुड्डू मुस्लिम से कोड वर्ड में घटना से 1 दिन पहले कर रहा है बात . असद ने गुड्डू मुस्लिम से कहा दावत है बिरयानी खाने सब लोग आ जाना. अतीक अहमद का गुर्गा गुड्डू मुस्लिम (Giddu Muslim) ने कहा, जी भाई मैं सबको लेकर आ जाऊंगा. गुड्डू मुस्लिम ने इसके बाद कहा कि शीरमाल (बम) मैं अपना लेकर आऊंगा. Imei नम्बर के जरिये हुआ कॉल ट्रेस हुआ है. यूपी एसटीएफ गुड्डू मुस्लिम के करीब पहुंच गई है.

यूपी एसटीएफ की जांच में अब तक सामने आया है कि प्रयागराज हत्याकांड को अंजाम देने के लिए 6 नहीं बल्कि 13 शूटर थे. इसमें से सात शूटर बैकअप में पीछे इंतजार कर रहे थे कि अगर मेन प्लान फेल होता तो वो तुरंत ही हमला करते. यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश और उत्तर प्रदेश पुलिस में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार इस ऑपरेशन की पूरी कमान अपने हाथों में लिए हुए हैं.

गुड्डू मुस्लिम का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला गया तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई हैं. गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद के इशारे पर कोई भी काम करने वाला शागिर्द है. गुड्डू मुस्लिम को अपराध की दुनिया में हथछूट बमबाज के तौर पर जाना जाता है. गुड्डू को मोटरसाइकिल या रास्ते में चलते फिरते बारूद से बम बांधना और अचूक निशाना साधने के लिए कुख्यात है. टारगेट पर सटीक वार करने में वो माहिर है. करीब 2 दशक से गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद के इशारे पर ताबड़तोड़ अपराधों को अंजाम देता रहा है.

माफिया डॉन का भरोसा जीतने के साथ अतीक गैंग में उसका कद भी ऊंचा होता चला गया है. गुड्डू मुस्लिम ने अपराध की दुनिया में 1998 में अपना कदम रखा था. वो कुख्यात हिस्ट्रीशीटर श्रीप्रकाश शुक्ल का शागिर्द रहा है और कई बड़े बाहुबली के लिए काम किया है. लखनऊ में रेलवे, मोबाइल टॉवर के टेंडर हथियाने से लेकर पैसा वसूली में भी अतीक अहमद की मदद करता था. उसने रियल एस्टेट के कारोबार में भी बड़ी काली कमाई लगा रखी थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media