स्कॉर्पियो के बोनट पर खड़े होकर बनाई रील, ट्रैफिक पुलिस ने ठोका 52-52 हजार रुपये का चालान

News

ABC NEWS: बरेली में स्कॉर्पियो कार पर स्टंटबाजी करना दोनों युवकों को भारी पड़ गया. यहा सड़क पर तीन स्कॉर्पियो के बोनट पर सवार होकर स्टंटबाजी करने का वीडियो वायरल हुआ था. ट्रैफिक पुलिस ने अब इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए दो स्कॉर्पियो का 52-52 हजार रुपये का चालान काटा है.

जुर्माने की जानकारी मिलते ही युवक ट्रैफिक पुलिस कार्यालय के चक्कर काटते नजर आए और. वो चालान माफी की गुहार लगाते रहे लेकिन उन्हें कोई माफी नहीं मिली. सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में तीन ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो कार के बोनट और खिड़की के साइड में खड़े होकर कुछ युवा स्टंट कर रहे हैं. इस दौरान वो वीडियो बना रहे हें.

दो स्कॉर्पियो पर 1 लाख चार हजार रुपए का जुर्माना ठोका

ये वीडियो 58 सेकेंड का है. अब यातायात पुलिस ने दो स्कॉर्पियो कार पर 1 लाख चार हजार रुपए का जुर्माना ठोका है. इसमें से एक गाड़ी का नंबर यूपी 25 डीबी 8055 है जो कि थाना इज्जत नगर क्षेत्र के शक्ति नगर के रहने वाले प्रमोद शर्मा के नाम है जबकि दूसरी स्कॉर्पियो कार का नंबर यूपी 25 ड़ीएच 8999 है. ट्रैफिक पुलिस ने कारों को ट्रेस कर ऑनलाइन चालान किया है.

ऑनलाइन चालान होने के बाद युवक ट्रैफिक पुलिस कार्यालय पहुंचे और माफी मांगने लगे. ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें माफ नहीं किया और जुर्माना जमा करने की बात कह कर ऑफिस से भेज दिया. बता दें कि कुछ दिन पहले थाना केंट क्षेत्र में बुलेट मोटरसाइकिल से स्टंटबाजी करने का वीडियो वायरल हुआ था. इसमें भी पुलिस ने भी चालान किया था. लेकिन इसके बावजूद युवा नहीं सुधर रहे हैं. वो अपनी जान जोखिम में डालकर इस तरह के वीडियो बनाकर वायरल कर रहे हैं.

वीडियो बनाने वालों पर होगी कार्रवाई

वहीं पूरे मामले में बरेली के एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह ने बताया कि दोनों गाड़ियों पर 10,4000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है, अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है. अगर इस तरह के वीडियो वायरल होंगे तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media