पीलीभीत में शपथ ग्रहण के बाद गिरा मंच, भीड़ समेत जमीन पर मुँह के बल गिरे चेयरमैन

News

ABC NEWS: यूपी नगर निकाय चुनाव में जीते अध्यक्ष और पार्षदों का शुक्रवार को प्रदेश भर में शपथ ग्रहण समारोह हो रहा है. पीलीभीत में भी इसी तरह का आयोजन किया गया था. समारोह में शामिल होने के लिए जिले भर से कई लोगों को बुलाया गया था. नगर पंचायत बरखेड़ा में अध्यक्ष श्याम बिहारी भोजवाल के शपथ लेने के बाद अचानक अफरा-तफरी मच गई. लोगों को कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर शपथ के बाद ऐसा क्या हो गया. पास जाकर देखा तो स्वागत कार्यक्रम का मंच गिरा पड़ा था. चेयरमैन के स्वागत में मंच पर जुटी भीड़ भी मंच टूटने से जमीन पर गिर गई थी. साथ ही चेयरमैन पर भी भीड़ के साथ नीचे गिर गए. घटनाक्रम में एक निकाय कर्मी कुसुम के पैर में चोट आई है.

अफरातफरी के बीच चेयरमैन समेत मंच पर खड़े लोगों को भीड़ ने उठाया. हालांकि अधिक किसी को चोट नहीं आई पर जानकारी होने पर गहमागहमी हो गई. अपराहन में चार बजे बरखेड़ा नगर पंचायत के अध्यक्ष श्याम बिहारी को शपथ दिला कर एसडीएम आशुतोष गुप्ता व बीसलपुर विधायक विवेक वर्मा रवाना हो गए. उपरांत आम जनता नए चेयरमैन और उनके बोर्ड के सभासदों का माल्यार्पण कर रही थी. इस दौरान मंच पर अधिक दवाब होने से टेंट की कुर्सियों से बनाया गया मंच लड़खड़ा गया और साज सज्जा बिगड़ गई. नव निर्वाचित अध्यक्ष श्याम बिहारी ने बताया कि मंच पर भीड़ अधिक हो गई थी. अधिक किसी को चोट नहीं आई है. एक कर्मी को उपचार के लिए भेजा है। कोई गंभीर नहीं हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media