कानपुर के सचेंडी हाईवे पर तेज रफ्तार टैंकर ने ऑटो में मारी टक्कर, तीन सवारियों की मौत

News

ABC NEWS: कानपुर के सचेंडी हाईवे पर एक तेज रफ्तार टैंकर ने ओवरटेक करते समय सवारियों से भरे ऑटो में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही ऑटो के परखच्चे उड़ गए. घटना में ऑटो सवार लखनऊ निवासी दो युवकों समेत एक अज्ञात की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अज्ञात दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए  जिन्हें उपचार के लिए एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वही घटना के बाद राहगीरों ने टैंकर चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

लखनऊ के खिन्नी चौराहा राजाजीपुरम निवासी वीरेंद्र कुमार का 26 वर्षीय बेटा अमित अपने साथी मोहम्मद गुलाम के 25 वर्षीय बेटे मोहम्मद इरफान के साथ ऑटो से कानपुर देहात की ओर जा रहे थे. अभी वह भौंती फूड प्लाजा के पास पहुंचे ही थे  कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने ओवरटेक करते समय ऑटो में टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही ऑटो के परखच्चे उड़ गए.

घटना में वीरेंद्र व इरफान समेत ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य सवारिया घायल हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एलएलआर अस्पताल भेज कर, घटना की जानकारी मृतकों के स्वजनों को दी.

घटना के बाद मौके से भागने का प्रयास कर रहे टैंकर चालक को राहगीरों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. सचेंडी थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी टैंकर चालक को हिरासत में लिया गया है. घटना में मृत ऑटो चालक व घायलों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है. तहरीर प्राप्त होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media