सपा की महिलाओं ने खोला महंत राजू दास के खिलाफ मोर्चा, बोले थे जिनको शक हो मुझ पर ‘आ जाना अपनी बेटी को लेकर’

News

ABC NEWS: अयोध्या के हनुमानगढ़ी के संत राजू दास हमेशा से अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं इस बार वह समाजवादी पार्टी की महिलाओं के निशाने पर आ गए हैं और उनके खिलाफ इन महिलाओं ने कार्रवाई की मांग तेज कर दी है राजू दास के खिलाफ थाना कोतवाली में एक तहरीर भी दी गई जिसमें कहा गया है कि बेटियों के लिए बेहद आपत्तिजनक बयान संत राजू दास ने दिया है मालूम हो कि इससे पहले राजू दास स्वरा भास्कर की शादी को लेकर भी इस तरह का विवादित बयान दे चुके है.

सपा की महिला नेताओं ने पुजारी राजू दास के बयान को महिलाओं के प्रति घोर अपमान जनक बताकर उन्हें तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है. तहरीर में कहा गया है कि संत राजू दास ने महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की है.

इस बाबत सपा नेता पूर्व मंत्री पवन पांडेय ने एक वीडियो जारी कर दावा किया कि राजू दास को गंभीर गुप्त रोग है जिस पर वायरल वीडियो में राजू दास कह रहे हैं कि जिन नेताओं को शक है अपनी पत्नी या बेटी को लेकर आ जाना. बाबा टेस्ट कर देंगे. राजू दास का यह बयान वायरल होते ही महिलाओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

मालूम हो कि राजू दास का इस बार आपत्तिजनक बयान सपा नेताओं से विवाद के बाद आया है. पिछले दिनों सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर जूता फेंके जाने के बाद राजू दास ने अखिलेश यादव को जूते से पीटने की बात बोली थी. इसके बाद सपा के स्थानीय नेताओं ने राजू दास के खिलाफ कार्रवाई की मांग शुरू कर दी थी. इसी बीच अयोध्या के सपा नेता पूर्व मंत्री पवन पांडेय ने एक वीडियो जारी कर दावा किया कि राजू दास को गंभीर गुप्त रोग है. पवन पांडेय ने जिला अस्पताल में राजू दास के इलाज की खुफिया जांच की बातें कहते हुए कुछ अन्य दस्तावेज भी वायरल कर दिए.

अखिलेश भी पीटे जाएंगे!
पिछले दिनों सपा नेता स्वामी प्रसाद पर जूते फेंकने की घटना के बाद महंत राजूदास ने जूता फेंकने वाले युवक को धन्यवाद दिया था। महंत ने अपने बयान में कहा था कि ‘सपा के नेता रोज-रोज सनातन धर्म को गाली देने का काम करते हैं। अभी तो स्वामी प्रसाद पर ही जूता चला है आने वाले दिनों में अखिलेश यादव भी जूते से पीटे जाएंगे। सपा के नेता रोज-रोज सनातन को गाली देते हैं और अखिलेश यादव उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करते हैं।

स्वरा भास्कर पर भी दिया था विवादित बयान
इससे पहले राजूदास ने बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की समाजवादी पार्टी नेता फहद अहमद के साथ शादी को लेकर भी विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि यदि स्वरा भास्कर हजारों मर्दों के साथ रात बिताना चाहती हैं, तो उन्हें यह शादी मुबारक है। उन्होंने एक्ट्रेस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि उन्होंने उस कौम में शादी की है, जहां पर महिलाओं को अन्य मर्दों के साथ रात बितानी पड़ती है। यह भी कहा था कि अब जब उन्होंने शादी कर ली है तो उसका स्वागत है, क्योंकि सनातन से एक बोझ कम हो गया।

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media