सपा ने शेयर की योगी सरकार के मंत्री की अतीक अहमद के साथ फोटो, किया ऐसा खुलासा

News

ABC News: उमेश पाल हत्याकांड के बाद से समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच आरोप प्रत्यारोप बढ़ते ही जा रहा है. पहले अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने पहले योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी पर गंभीर आरोप लगाए. जिसके बाद मंत्री ने पलटवार किया. अब एक बार फिर सपा ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर बड़ा दावा किया है.

सपा ने अतीक अहमद के साथ नंद गोपाल गुप्ता नंदी की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों साथ में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. पहली तस्वीर में दोनों हंसते हुए और दूसरी तस्वीर में दोनों बात करते दिख रहे हैं. ये तस्वीर शेयर करते हुए सपा ने लिखा, “योगी जी, हत्या का षणयंत्र आपके मंत्री/भाजपा नेताओं ने रचा है. उमेश पाल के साथ जमीन के धंधे में अतीक और आपका मंत्री/भाजपा नेता साझेदार हैं. एक तरफ भाजपा नेताओं ने षण्यंत्र करके उमेश को मरवा दिया और अतीक से लिए 5 करोड़ रुपए खा गए. आप सदन में सपा पर लगाए झूठे आरोपों पर माफी मांगिए.”इससे पहले आरोपों पर जवाब देते हुए मंत्री ने कहा, “ये तथ्यहीन, अनर्गल और बेतुकी बातें हैं. महापौर चुनाव से इसको जोड़ना ना केवल फिजूल है, बल्कि हास्यास्पद भी है. प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों औऱ माफियाओं के विरुद्ध ‘जीरो टॉलरेंस’ नीति पर काम कर रही है. उमेश पाल हत्याकांड में भी कार्रवाई पूरी सख्ती के साथ इसी दिशा में अग्रसर है. ” जबकि इससे पहले अतीक अहमद की बहन ने कहा, ‘‘प्रयागराज की महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने उमेश पाल हत्याकांड का षड्यंत्र रचा जिससे शाइस्ता परवीन महापौर का चुनाव ना लड़ सकें.’’ अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने प्रयागराज की महापौर अभिलाषा पर उमेश पाल हत्याकांड का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया था. उन्होंने मंत्री के खिलाफ अतीक अहमद का पांच करोड़ रुपया उधार नहीं लौट आने का भी आरोप लगाया था. जिसमें कहा कि अतीक ने शाइस्ता से कहा था कि वह नंदी से पांच करोड़ रुपये वापस मांगे जो उन्होंने अतीक अहमद से उधार लिया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media