सपा विधायक इरफ़ान और उनके भाई पर महिला की झोपड़ी जलाने पर मुकदमा, जाजमऊ थाना प्रभारी निलंबित

News

ABC NEWS: कानपुर के जाजमऊ थाना क्षेत्र के डिफेंस कॉलोनी में रहने वाली महिला ने प्लाट पर बनी उसकी झोपड़ी में आग लगाने का आरोप लगाते हुए सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई समेत तीन चार अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है. देर रात पुलिस ने विधायक व अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों और उनके घरों पर दबिश दी. वहीं मामले में लापरवाही करने में पुलिस आयुक्त ने जाजमऊ थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है.

डिफेंस कॉलोनी निवासी बेबी नाज ने बताया की दो दिन पहले वह परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने गई थीं. आरोप है कि इस दरमियान सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई ने प्लाट कब्जा करने के लिए उसकी टट्टर की झोपड़ी में आग लगा दी थी. घर वापस आने पर जानकारी हुई तो सपा विधायक इरफान सोलंकी और उसके भाई रिजवान सोलंकी समेत तीन-चार अज्ञात लोगों के खिलाफ जाजमऊ थाने में शिकायत की थी.

पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने पर उसने उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत की थी. पुलिस अफसरों के निर्देश के बाद जाजमऊ थाना पुलिस ने सपा विधायक इरफान सोलंकी समेत अन्य लोगों पर रिपोर्ट दर्ज करके मंगलवार देर रात गिरफ्तारी के लिए दबिश दी. एडीसीपी पूर्वी बृजेश कुमार श्रीवास्तव की अगुवाई में कई थानों की पुलिस गिरफ्तारी के लिए देर रात विधायक इरफान सोलंकी के आवास पहुंची.

पुलिस ने विधायक आवास घेरा तो उनकी बेटी ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया. देर रात से सपा समर्थकों का जमावड़ा विधायक के आवास पर जुटने लगा था. मामले में लापरवाही बरतने पर बुधवार को पुलिस आयुक्त बीपी जोगदण्ड ने थाना प्रभारी अभिषेक को निलंबित कर दिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media