अखिलेश यादव की ‘PDA साइकिल यात्रा’ में सपा नेता को आया हार्ट अटैक, मौत

News

ABC NEWS: राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी की ‘PDA साइकिल यात्रा’ के दौरान सपा नेता रवि भूषण राजन का निधन हो गया. जानकारी के मुताबिक, साइकिल यात्रा के दौरान अचानक रवि भूषण राजन की तबीयत बिगड़ गई थी. खुद समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने उन्हें लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया. रवि भूषण राजन केकेसी के पूर्व छात्र अध्यक्ष रह चुके थे. मेदांता के डॉक्टरों ने रवि भूषण राजन की हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि की.

बता दें कि समाजवादी पार्टी की तरफ से सोमवार को ‘PDA साइकिल यात्रा’ का आयोजन किया गया था. इस यात्रा में खुद सपा प्रमुख अखिलेश यादव साइकिल लेकर निकले थे. यात्रा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से जनेश्वर मिश्र पार्क तक आनी थी, लेकिन रास्ते में ही सपा नेता रवि भूषण राजन को हार्ट अटैक आ गया. आनन-फानन में अखिलेश यादव खुद रवि भूषण राजन को लेकर मेदांता हॉस्पिटल पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया. मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि की.

सपा की राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य

वहीं रवि भूषण राजन के निधन से समाजवादी पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई. सपा नेताओं ने उनके निधन पर दुख जताया. रवि भूषण राजन समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य थे. मेदांता हॉस्पिटल पहुंचे सपा नेताओं ने बताया कि आज रवि भूषण भी अखिलेश यादव की ‘PDA साइकिल यात्रा’ में शामिल हुए थे. यात्रा की शुरुआत में रवि भूषण बिलकुल ठीक-ठाक थे. उनके हाव-भाव और बॉडी लैंग्वेज को देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि वह बीमार हों.

लखनऊ के ही रहने वाले थे रवि भूषण राजन

यात्रा में साइकिल चलाने के दौरान अचानक उनको हार्ट अटैक आ गया. जब इसकी जानकारी अखिलेश यादव को हुई तो वह तुरंत रवि भूषण को लेकर मेदांता हॉस्पिटल पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने रवि भूषण को मृत घोषित कर दिया. मेदांता के डॉक्टर का कहना है हॉस्पिटल लाने से पहले ही वह दम तोड़ चुके थे. रवि भूषण छात्र संघ के नेता रह चुके हैं. वह लखनऊ के मलिहाबाद के रहने वाले थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media