लखनऊ में जल समाधि लेने पहुंचे सपा नेता दारा सिंह, सामने आई नाराजगी की वजह

News

ABC NEWS: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दो लोग जल समाधि लेने के लिए तालाब की तरफ जाते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो गणतंत्र दिवस यानि 26 जनवरी का बताया जा रहा है. दरअसल नगराम के सेल्हूमऊ गांव पहुंचे सपा नेता दारासिंह यादव ने क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों से आजिज होकर तालाब में जल समाधि लेने पहुंचे थे. इस दौरान भारतीय किसान जन शक्ति यूनियन के लोग भी मौजूद थे.

जल समाधि का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया. एसडीएम मोहनलालगंज हनुमान प्रसाद मौर्य ने नायब तहसीलदार निगोहां अनुपम वर्मा को मौके पर भेजा. जल समाधि लिये सपा नेता को काफी देर तक मनाया गया. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि नगराम क्षेत्र की गंगागंज से नगराम,खुजौली से नगराम, इंदिरा नहर से मितौली, झंडेश्र्वर सहित कई अन्य सड़कें काफी खराब हालत में हैं, जिस पर लोगों का चलना मुश्किल हो रहा है. मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार निगोहां अनुपम वर्मा को ज्ञापन सौंपा। नायब तहसीलदार निगोहां ने 40 दिन में सड़कों को ठीक कराने का आश्वासन दिया। इसके बाद वह तालाब से बाहर निकले.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media