Kanpur से सपा ने राजू श्रीवास्तव को बनाया था लोकसभा प्रत्याशी, कॉमेडियन ने किया था इनकार

News

ABC News: मशहूर कामेड‍ियन राजू श्रीवास्‍तव आमआदमी की ज‍िंंदगी पर चुटकुले सुनाकर लोगों का द‍िल जीत लेते थे. उनकी हाज‍िर जवाबी के भी सभी कायल थे. राजू ने 2014 लोकसभा चुनाव से पहले सपा ज्‍वाइन की थी फ‍िर उन्‍होंने चुनाव लड़ने से इनकार करते हुए टिकट वापस कर दिया था. राजू श्रीवास्‍तव ने कहा था क‍ि पार्टी की स्थानीय इकाइयों से पर्याप्त समर्थन नहीं मिल रहा है. कुछ द‍िन बाद राजू श्रीवास्‍तव ने भाजपा ज्‍वाइन कर ली थी.

मुलायम स‍िंंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के भाजपा में शाम‍िल होने पर राजू श्रीवास्‍तव ने चुटकी लेते हुए कहा था क‍ि बीजेपी में ही बहू-बेटियां सुरक्षित हैं. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने पर हास्य कलाकर राजू श्रीवास्तव की चुटकीले अंदाज में प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने अपर्णा यादव के इस कदम को समझदारी बताया था. राजू श्रीवास्‍तव ने 2014 लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी ज्‍वाइन की थी. सपा ने राजू श्रीवास्‍तव को कानपुर लोकसभा सीट से प्रत्‍याशी भी बनाया था पर इसके बाद राजू ने चुनाव न लड़ने का फैसला करते हुए कहा था पार्टी का प्रत्याशी मैं हूं लेकिन कानपुर में जो होर्डिंग्स लगते थे या अभी भी लगते हैं उसमें नगर अध्यक्ष के फोटो होते हैं. वहीं समाजवादी पार्टी ने राजू श्रीवास्‍तव के चुनाव लड़ने से इनकार के बयान पर कहा था क‍ि पार्टी ने ट‍िकट पहले ही काट द‍िया है. इसके बाद राजू श्रीवास्‍तव 19 मार्च 2014 को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे. राजू श्रीवास्‍तव ने 2010 में अपने शो के दौरान अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम और पाकिस्तान पर मजाक भी किया करते थे. ज‍िसके बाद उन्हें पाकिस्तान से धमकी भरे फोन भी आए थे और उन्‍हें चेतावनी दी गई थी कि वे इन पर मजाक न करें.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media