ATM हैकर और गोवंश तस्करों से रिश्ते में सिपाही सस्पेंड, घूस लेने पर सीओ घाटमपुर पर बैठी जांच

News

ABC NEWS: ATM हैकर और गोकश तस्करों के साथ ही अपराधियों से याराना रखने पर आउटर के महाराजपुर थाने में तैनात कांस्टेबल विनय यादव को सस्पेंड कर दिया गया जबकि घूसखोरी के मामले में घाटमपुर सीओ के खिलाफ जांच का आदेश दिया है. मोटी रकम घूस लेने के मामले का खुलासा हुआ है. इसके बाद SP आउटर ने सीओ के खिलाफ जांच बैठाई है.

अपराधियों के साथ फोटो वायरल होने पर कांस्टेबल पर गिरी गाज
कानपुर आउटर के महाराजपुर इलाके एटीएम हैकरों का गढ़ है। महाराजपुर थाने में तैनात कांस्टेबल विनय यादव की एटीएम हैकरों और गोकशी करने वालों से यारी और अपराधियों को संरक्षण देने की बात सामने आई है. कुछ दिनों पहले एटीएम हैकर रितेश के साथ फोटो वायरल हुई थी. इसके बाद एक भूमाफिया के बाद भी जन्म दिन का केक काटते हुए फोटो वायरल होने पर कांस्टेबल पर जांच बैठी थी.

सीओ सदर संग्राम सिंह की जांच रिपोर्ट के आधार पर बुधवार को कांस्टेबल विनय यादव को एसपी आउटर तेज बहादुर सिंह ने निलंबित कर दिया. इतना ही नहीं दागी कांस्टेबल के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है.

सीओ पर वसूली के आरोपी में बैठी जांच


एसपी कानपुर आउटर तेज बहादुर सिंह के मुताबिक आउटर की क्राइम ब्रांच ने कुछ दिनों पहले एक अपराधी को पकड़ा था. मगर उस पर कार्रवाई करने की बजाए 3 लाख रुपए वसूल करने के बाद छोड़ दिया था. पूरा खेल थानेदार के संरक्षण में हुआ.

जानकारी मिलने पर सीओ घाटमपुर तेज बहादुर सिंह मामले की जांच करने पहुंचे थे. टीम पर कार्रवाई करने की बजाए सिर्फ फटकार लगाई और पैसे वापस करने की बात कही. अब सामने आया है कि तीन लाख वापसी तो नहीं हुई, लेकिन सीओ ने उसे रख लिया था. मामले का खुलासा होने पर जांच शुरू की गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media