मकड़ी के जाल में फंसा सांप, हुआ दोनों का जबरदस्त मुकाबला; देखें Viral Video

News

ABC News: सोशल मीडिया पर जंगली जानवरों के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं, लेकिन क्या आपने कभी मकड़ी को सांप का शिकार करते देखा है? सोशल मीडिया पर सांप और मकड़ी के बीच मुकाबले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो पुराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा में है और यह टेक्सास का बताया जा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WildTrails.in (@wildtrails.in)

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक कार के टायर पर मकड़ी ने जाल बुना था, जिसमें एक सांप फंस जाता है और जाल से निकल नहीं पाता है. इसके बाद मकड़ी सांप की तरफ बढ़ती है और फिर दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर होती है. मकड़ी के जाल में फंसने के बाद सांप को हमला करने का मौका ही नहीं मिलता है और वह शांत हो जाता है. इसे देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि मकड़ी के जाल में फंसकर सांप ने दम तोड़ दिया. मकड़ी और सांप के फाइट वीडियो को देखकर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और लोगों को बहुत मजा आ रहा है. सांप को लोग काफी खतरनाक और जहरीला मानते हैं, लेकिन इस वीडियो को देखकर लोगों का नजरिया बदल गया और इसे देखकर लोग हैरान हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media