देवरिया में सुबह सुबह 2 गुटों के बीच खूनी संघर्ष: पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 लोगों की मौत, कई घायल

News

ABC NEWS: UP के देवरिया में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि सुबह सुबह हुई इस झड़प में पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हैं. मामला देवरिया के रुद्रपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

2 मासूमों को भी उतारा मौत के घाट

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि देवरिया के रुद्रपुर कोतवाली इलाके के फतेहपुर के लेहड़ा टोला में सोमवार की सुबह पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. घटना का बदला लेने के लिए में उमड़ी भीड़ ने आरोपी पक्ष के सत्यप्रकाश दुबे के दरवाजे पर पहुंच कर सत्यप्रकाश दुबे को मार डाला. इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने दो मासूम, महिला और एक अन्य की हत्या कर दी.

क्या है मामला
बताया जा रहा है कि देवरिया जिले के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में आने वाले फतेहपुर गांव में पुरानी रंजिश चल रही थी. दरअसल, मामला भूमि विवाद का है जिसमें एक ही परिवार की छह लोगों जान ले ली गई. 6 लोगों की गोली मारकर हत्या की गई है. मारे गए लोगों में पूर्व जिला पंचायत सदस्य भी हैं. पुलिस की माने तो गांव में एक व्यक्ति के साथ काफी वक्त से भूमि को लेकर विवाद चल रहा है.

सोमवार की सुबह की घटना
सोमवार की सुबह लगभग 7:00 बज रहे होंगे जब दोनों पक्षों के बीच विवाद खड़ा हुआ और फिर झगड़े तक बात पहुंच गई. इसके बाद गोली चला दी गई जिसमें छह लोगों की जान गई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है. गांव में इस कदर तनाव का माहौल पैदा हो गया है कि गांव में पीएसी भेजनी पड़ी है.

एक मासूम की भी गई जान
फतेहपुर के लेहड़ा टोला में पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की पहले तो पीट-पीटकर हत्या की गई और फिर इस हत्या के प्रतिशोध में जब भीड़ उन्मादी हो गई तो आरोपी पक्ष के सत्यप्रकाश दुबे को को मार डाला. क्रोशित भीड़ ने दो मासूम समेत एक महिला और एक अन्य की भी जान ले ली. वारदात के बाद गांव में अफरा तफरी मची हुई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media