न्यू ईयर पार्टी मनाकर लौट रहे छह दोस्तों की एक साथ मौत, डिवाइडर से टकराकर पलट गई कार

News

ABC NEWS: झारखंड के जमशेदपुर से नए साल के पहले दिन ही बुरी खबर सामने आई है. एक भीषण सड़क हादसे में 6 दोस्तों की मौत हो गई. घटना बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस एरिया इलाके में गोल चक्कर के पास हुई है.

रिपोर्ट के मुताबिक एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पहले डिवाइडर से टकराई और फिर पेड़ से टकरा कर पलट गई. इस दुर्घटना में कार में सवार 6 युवकों की मौत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की उसकी आवाज दूर-दूर तक सुनी गई और उसे सुनकर पास के लोग घर से बाहर निकले.

मौके पर 6 लोगों की चली गई जान
स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को बाहर निकाला. अब पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि मृतक युवक पार्टी मनाने कहां गए थे.

बताया जा रहा है की नए साल का जश्न मना कर होटल से लौटते वक्त यह घटना घटी है. रिपोर्ट के मुताबिक कार में बैठे सभी युवक शराब के नशे में धुत थे. उधर सुबह होते ही लोगों की घटनास्थल पर भीड़ लग गई. शव को क्रेन के माध्यम से क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकला गया. सभी 6 मृतक आरआईटी थाना क्षेत्र के कुलुप्तांगा के रहने वाले थे.

2 दोस्तों की बच गई जान
वहीं इस घटना में घायल हुए रविशंकर के पिता सुनील झा ने बताया कि इस हादसे में 6 युवकों की मौत हो गई लेकिन उनका बेटा ठीक है. बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी के साथ ये हादसा हुआ है उसमें कुल 8 लोग सवार थे. इसमें से 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 युवकों की जान बच गई. उन्होंने कहा कि सभी युवक बाबा आश्रम इलाके के रहने वाले थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media