‘सर, मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. चलिए आपको लाश के पास ले चलता हूं’…

News

ABC NEWS: ‘सर, मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. चलिए आपको लाश के पास ले चलता हूं’…ये शब्द एक शख्स ने एसएसपी पहुंचकर कहे. इतना सुनते ही वहां मौजूद पुलिसकर्मी और अधिकारी सन्न रह गए. आनन-फानन पुलिस की एक टीम उस जगह पहुंची जहां महिला की लाश पड़ी थी.

हत्या कर झाड़ियों में फेंक दी लाश

घटना यूपी के गाजियाबाद में ट्रोनिका सिटी की है. यहां गुरुवार को सद्दाम अपनी पत्नी को इलाके की एक सुनसान जगह पर लेकर पहुंचा. इससे पहले महिला अपने पति के मंसूबे समझ पाती, उसे मौत के घाट उतार दिया गया. सद्दाम ने किसी भारी वस्तु से वार करके पत्नी की हत्या कर लाश ट्रोनिका सिटी इलाके में झाड़ियों में फेंक दी.

एसएसपी ऑफिस में कबूल किया गुनाह

वारदात को अंजाम देने के बाद वह एसएसपी ऑफिस पहुंचा. वहां बिना किसी डर के अपना गुनाह कबूल कर लिया. इसके बाद उसके बताए स्थान पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. केस दर्ज कर पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

पत्नी पर शक किया करता था सद्दाम

अभी तक ये बात सामने आई है कि सद्दाम अपनी पत्नी पर शक करता था. इसको लेकर दोनों के बीच विवाद भी होता था. कई बार कहासुनी के साथ ही मारपीट भी हुई थी.इसी के चलते वह पत्नी को बहाने से सुनसान जगह ले गया और खौफनाक वारदात को अंजाम दिया.

इस एंगल पर भी हो रही जांच

एसपी देहात ईराज राजा ने बताया कि महिला की उम्र करीब 28 साल थी. पुलिस मामले में गहनता से जांच कर रही है. इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं सद्दाम के साथ कोई अन्य शख्स ने भी तो उसकी पत्नी की हत्या में उसका साथ नहीं दिया है. जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media