सीढ़ियों से गिरे सिंगर जुबिन नौटियाल, कोहनी, पसली और सिर में भी आई चोट

News

ABC NEWS: सिंगर जुबिन नौटियाल गुरुवार को घर पर सीढ़ियों से गिर गए. इस दौरान उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. जुबिन नौटियाल की कोहनी टूट गई हैं. इसके अलावा उनके सिर, पसलियों और माथे पर भी चोट लगी है. जुबिन नौटियाल को मुंबई में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जुबिन नौटियाल का नया गाना तू सामने आए हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने को उन्होंने सिंगर योहानी के साथ गाया है. गुरुवार को नौटियाल और योहानी साथ गाने के लॉन्च पर देखा गया था. इसके बाद ही उन्हें चोट लगी. इस एक्सीडेंट के चलते सिंगर को अपने दाएं हाथ का ऑपरेशन करवाना पड़ेगा. उन्हें डॉक्टरों ने दांए हाथ का इस्तेमाल ना करने की सलाह दी है.

टॉप गानों के सिंगर हैं जुबिन

सिंगर जुबिन नौटियाल ने अपना नाम इंडस्ट्री में काफी मेहनत से बनाया है. पिछले दिनों उनके एक के बाद एक गाने रिलीज हुए हैं. इसमें मानिके गाने वाली योहानी के साथ तू सामने आए और फिल्म गोविंदा नाम मेरा का गाना बना शराबी शामिल है. फिल्म थैंक गॉड के गाने मानिके को भी जुबिन ने योहानी के साथ गाया था.

इससे पहले भी जुबिन नौटियाल ढेरों हिट गाने दे चुके हैं. उनके ग्लोबल हिट गानों की लिस्ट काफी लंबी है. इसमें रातां लंबियां, लुट गए, हमनवा मेरे, तुम ही आना, बेवफा तेरा मासूम चेहरा और तुझे कितना चाहने लगे हम शामिल हैं. अपनी मधुर आवाज और क्यूट लुक्स के साथ जुबिन आज लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं. उनके गाने तो चार्टबस्टर है ही, साथ ही उनकी फीमेल फॉलोइंग काफी बढ़िया है.

जब जुबिन हुए थे ट्रोल

सितंबर 2022 में सिंगर जुबिन नौटियाल चर्चा में आए थे. ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal ट्रेंड हुआ था जिसमें उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई थी. सारा विवाद उनके अपकमिंग यूएस कंसर्ट को लेकर था, जिसके ऑर्गेनाइजर को खालिस्तानी मेंबर और मोस्ट वॉन्टेंड क्रिमिनल बताया गया था. इस ट्रेंड को देख लोगों ने जुबिन को एंटी नेशनल तक करार दे दिया था.

इस मामले के बार में  कहा था, ‘मैं उन लोगों को नहीं जानता हूं. हमने अगस्त में शो कैंसिल कर दिया था. कॉन्ट्रैक्ट मेरे मैनेजमेंट और हरजिंदर सिंह नाम के प्रमोटर के बीच था. मुझे नहीं पता कैसे ये सब इस अंजाम तक पहुंचा. मेरी मां डिप्रेशन में हैं. इससे ज्यादा मेरे पास कहने को कुछ नहीं है. पेड ट्विटर थ्रेड से ये खबरें बनाई गईं. किसी ने भी एक बार मुझसे पूछने की जहमत नहीं उठाई.’

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media