26 जनवरी को सिद्धू की रिहाई पर फंसा पेच, नहीं मिली पंजाब सरकार की मंजूरी

News

ABC NEWS: क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू की जेल से रिहाई पर पेच फंस गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी रिहाई को लेकर पंजाब सरकार की मंजूरी नहीं मिली है. इससे पहले खबर आई थी कि 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के दिन वह रिहा हो सकते हैं. कोर्ट ने उन्हें एक साल की सजा सुनाई थी. ऐसा माना जा रहा था कि उनकी 4 महीने की सजा माफ हो सकती है और वह इस दिन जेल से रिहा हो सकते हैं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी भारत जोड़ो यात्रा के समापन समारोह में शामिल होने के लिए उन्हें आमंत्रित भी किया है. उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल और प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी. पंजाब के सियासी गलियारों में इस बात भी चर्चा है कि नवजोत ने अपने पति के जेल से बाहर आने के बाद उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर चर्चा भी की.

राहुल गांधी ने पंजाब में अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सिद्धू को जेल से रिहाई के बाद पार्टी में जिम्मेदारी देने की बात कही थी. नवजोत कौर सिद्धू ने होशियारपुर में भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लिया था. वह राहुल के साथ कुछ दूरी तक पदयात्रा करती दिखीं. नवजोत सिंह सिद्धू 1988 के रोड रेज मामले में फिलहाल एक साल की जेल की सजा काट रहे हैं. वह पटियाला केंद्रीय कारागार में बंद हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media