सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस शहर में लेंगे सात फेरे, वेन्यू पर आया अपडेट!

News

ABC News: बॉलीवुड इंडस्ट्री से आए दिन खबरें आती रहती हैं कि कौन सा एक्टर-एक्ट्रेस एक दूसरे का डेट कर रहा है. इन्हीं में एक नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का है. इन दोनों के रिलेशनशिप होने की चर्चाए काफी दिनों से आ रही हैं. हालांकि, दोनों स्टार्स में से किसी ने भी इस बात पर कोई बयान नहीं दिया है. दोनों की शादी की खबरें बीते दिनों से आ रही हैं. इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी किस शहर में और किस जगह पर होगी.

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक महीने से अपनी शादी के लिए लोकेशन की तलाश कर रहे हैं. इस कपल ने जिन लग्जरी वेन्यू से संपर्क किया है, उनमें एक चंडीगढ़ का द ओबेरॉय सुखविलास स्पा एंड रिजॉर्ट थी. ये वहीं जगह है जहां राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने शादी की थी. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने गोवा में भी शादी के वेन्यू पर विचार किया था लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा की पंजाबी फैमिली के चलते इस प्लान को ड्रॉप कर दिया गया. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबरें आए दिन आती रहती हैं. करण जौहर के शो कॉफी विद करण में दोनों की शादी पर चर्चा हुई थीं.

वहीं, हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में पहुंचे थे. इस दौरान सलमान खान ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को एडवांस में शादी की बधाई दे दी. दिलचस्प बात ये रही कि सलमान खान ने शादी की बधाई के दौरान कियारा आडवाणी का लगातार जिक्र किया. वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आए थे. अब सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘योद्धा’ और फिल्म ‘मिशन मजनू’ में काम करते दिखाई देंगे. वहीं, कियारा आडवाणी पिछली बार फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में दिखाई दी थीं. अब कियारा आडवाणी फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ और फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ में काम करते दिखाई देंगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media