6 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी! जैसलमेर में होंगे फेरे

News

ABC News: बॉलीवुड की स्टार जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को शादी करेंगे. बॉलीवुड के ये सुपर हॉट जोड़ी राजस्थान में सात फेरे लेगी. इन्होंने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जैसलमेर को चुना है. ये जोड़ी आखिरी बार नेशनल अवॉर्ड विनर मूवी शेरशाह में एक साथ नजर आए थे. यह फिल्म कारगिल वार के शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी थी.

हालांकि, सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी की ऑफिशियल घोषणा तो नहीं की है, लेकिन एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि उनकी कंपनी को इस स्टार कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारियों का काम मिला है और वह जैसलमेर में शादी करना चाहते हैं. शाही शादी गोल्डन सिटी के होटल सूर्यगढ़ में हो सकती है.
सिद्धार्थ-कियारा की शादी की सभी रस्में जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ में होने की संभावना है. मेहंदी, हल्दी और संगीत के प्री-वेडिंग फंक्शन 4-5 फरवरी को होंगे. शादी 6 फरवरी को होगी. होटल की तरफ से इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी जा रही है. यह होटल सेलिब्रिटीज का पसंदीदा है. किलेनुमा होटल सूर्यगढ़ में बॉलीवुड फिल्मों और एड फिल्म्स की शूटिंग भी हो चुकी है. हाउसफुल-4, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आदि कई बड़े बजट की फिल्मों की शूटिंग इस होटल में हो चुकी है. इसके अलावा फिल्मी सितारे वीकेंड सेलिब्रेट करने के लिए भी इस होटल का चुनते हैं. ऐसे सितारों में सैफ अली खान, करीना कपूर, करण जौहर, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, मलाइका अरोड़ा जैसे बॉलीवुड कलाकार शामिल हैं. बी-टाउन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही है.

कॉफी विद करण में कियारा ने सिद्धार्थ से अपनी मुलाकात के बारे में बताया था. कियारा ने बताया था कि उनकी सिद्धार्थ से पहली मुलाकात वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ की रैप अप पार्टी के दौरान हुई थी. वह मीटिंग बेहद कैजुअल थी. कियारा ने कहा था कि वह उस रात और उस मुलाकात को कभी नहीं भूल सकतीं. इसके बाद दोनों ने ‘शेरशाह’ की शूटिंग शुरू की तो नाम साथ जोड़ा जाने लगा था. तब कियारा को मुंबई में सिद्धार्थ और उनके पेरेंट्स के साथ एक बार लंच डेट पर भी देखा गया था. एक्ट्रेस का असली नाम कियारा नहीं बल्कि आलिया है. उन्होंने सलमान खान के कहने पर अपना नाम बदला था. उनका कहना था कि इंडस्ट्री में एक आलिया पहले से है. सलमान ने उन्हें कियारा नाम दिया था. कियारा आडवाणी ने फिल्म ‘फुगली’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. करियर में असली पहचान फिल्म ‘कबीर सिंह’ से मिली थी. कियारा बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की दोस्त भी हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 18 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था. 2010 में ‘माइ नेम इज़ खान’ फिल्म में करण जौहर के सहायक निर्देशक के रूप में काम किया. इसके बाद स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) में बतौर हीरो करण जौहर ने लॉन्च किया था. 2023 में सिद्धार्थ की तीन फिल्में अदल-बदल, मिशन मंजनू और योद्धा आने वाली हैं. राजस्थान फिल्मी सितारों के लिए शादी करने और घूमने के लिए फेवरेट प्लेस में से एक है. फिलहाल न्यू ईयर सेलिब्रेट करने कई स्टार राजस्थान आए हुए हैं. दिसंबर 2021 में विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने सवाई माधोपुर के द सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शादी की थी. हाल में हंसिका मोटवानी ने भी जयपुर में शाही शादी की थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media