शादी के बाद हनीमून के लिए नहीं निकलेंगे सिद्धार्थ-कियारा, सामने आई बड़ी वजह

News

ABC News: बॉलीवुड फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस स्टार कपल की शादी राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में होनी हैं. जहां दोनों सितारे अपनी जिंदगी के सबसे बड़े दिन के लिए पहुंच भी चुके हैं. इस स्टार कपल की शादी के फंग्शन्स 5 फरवरी को होने वाले हैं. जबकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों सूर्यगढ़ पैलेस में अपने परिवार और करीबी रिश्तेदारों के सामने 6 फरवरी 2023 को 7 फेरे लेंगे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखने के लिए फैंस भी खासे एक्साइटेड हैं. इस बीच इस स्टार कपल की शादी से जुड़ी हरेक बात बड़ी खबर बन रही है. अब चर्चा है कि शादी के तुरंत बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने ड्रीम हनीमून के लिए नहीं निकल पाएंगे. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिलहाल अपने वर्क कमिटमेंट्स में बंधे हुए हैं. जिसकी वजह से इनकी शादी के बाद तुरंत हनीमून की प्लानिंग पूरी नहीं हो पाएगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बाद रोहित शेट्टी स्टारर अपनी डेब्यू वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी हैं. शादी के बाद वो इस फिल्म के सेट पर पहुंचने वाले हैं. जबकि, अदाकारा कियारा आडवाणी शादी के बाद अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी है. फिल्म स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज पुलिस फोर्स के अलावा अपनी हालिया रिलीज फिल्म मिशन मजून को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखी थीं. इसके अलावा फिल्म स्टार योद्धा फिल्म में भी काम कर रहे हैं. जबकि, अदाकारा कियारा आडवाणी जल्दी ही कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म सत्यप्रेम की कथा नाम की फिल्म में बिजी हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media