पावर कपल बने सिद्धार्थ-कियारा, मिलीं एक साथ तीन फिल्में, देखें शादी के नए Video

News

ABC News: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी देखते ही देखते इंडस्ट्री के पावर कपल बन चुके हैं. दोनों बीते 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी को लेकर फैंस तो एक्साइटेड थे ही, साथ ही बॉलीवुड सितारों ने भी सिद्धार्थ-कियारा पर जमकर प्यार लुटाया था. शादी से पहले तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आए ही थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि शादी के बाद दोनों करीब तीन फिल्मों में साथ नजर आएंगे.

यह फिल्में किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर की होंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्में वरुण धवन और आलिया भट्ट की ‘दुल्हनिया’ सीरीज से मिलती जुलती होंगी. सिद्धार्थ-कियारा अब बॉलीवुड के पावर कपल बन चुके हैं और बॉलीवुड के लगभग सभी प्रोड्यूसर और निर्देशक उन्हें साइन करना चाहते हैं. लेकिन सबसे पहले करण जौहर दोनों को बतौर कपल इंडस्ट्र में ब्रेक देंगे. करीबी सूत्रों का कहना है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी से पहले ही करण जौहर के साथ तीन-फिल्म डील साइन कर ली थी और वे जल्द ही पहली मूवी की शूटिंग शुरू भी करेंगे. हालांकि अभी तक इस बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

बता दें कि पहले कपल अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस पूरी करेंगे और साल के मध्य में दोनों करण जौहर संग अपनी मूवी की शूटिंग शुरू करेंगे. बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का लोगों को बेसब्री से इंतजार था.

इस बात का सबूत उनकी शादी की तस्वीर पर आए लाइक्स से भी पता चलता है. दरअसल, कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शादी की तस्वीरें साझा की थीं, जिन्हें 14 मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स मिलीं.

इससे पहले यह रिकॉर्ड आलिया भट्ट के नाम था, क्योंकि उनकी शादी की फोटोज पर 13.9 मिलियन लाइक आए थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media