हत्या से ठीक पहले श्रद्धा ने दोस्त को किया था ये मैसेज, सामने आई आखिरी इंस्टाग्राम चैट

News

ABC News: श्रद्धा मर्डर केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. आरोपी आफताब पूनावाला पुलिस पूछताछ में एक-एक कर बड़े खुलासे कर रहा है. अब इस हत्याकांड से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है. ये है श्रद्धा वालकर की आखिरी इंस्टाग्राम चैट. श्रद्धा ने अपनी आखिरी चैट में अपने दोस्त करण को मैसेज किया कि उसके पास कुछ खबर है बताने के लिए लेकिन फिलहाल किसी काम में काफी व्यस्त है.

श्रद्धा के इस मैसेज के बाद करण दोबारा 18 मई को पूछता है, “तुम्हारे पास क्या न्यूज है?” 24 सितंबर को करण फिर पूछता है कि क्या वो सुरक्षित है? अब यह मैसेज रीड तो होता है, लेकिन करण को कोई जवाब नहीं मिलता. ऐसे में माना जा रहा है कि आफताब श्रद्धा के मोबाइल से इंस्ट्राग्राम एक्सेस कर रहा था. आफताब श्रद्धा का इंस्टाग्राम इस्तेमाल करके उसके दोस्तों से बात कर रहा था. सूत्रों ने बताया, पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसने हथियार और उन उपकरणों को गुरुग्राम में डीएलएफ फेज-3 वन क्षेत्र में फेंक दिया था, जिसका इस्तेमाल कथित तौर पर वालकर के शरीर को 35 टुकड़ों में काटने के लिए किया गया था. बता दें कि पुलिस को वालकर का कटा हुआ सिर और शरीर के अन्य अंग अब तक नहीं मिले हैं हालांकि, पुलिस को हत्या में इस्तेमाल हथियार सहित महत्वपूर्ण सबूतों के लिए सुराग मिलने की उम्मीद है. बता दें, आफताब पूनावाला (28) को 12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के अपने फ्लैट में श्रद्धा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने कहा था कि आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की तथा उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए जिसे उसने घर में 300 लीटर के फ्रिज में लगभग तीन सप्ताह तक रखा और फिर उन्हें शहर के विभिन्न इलाकों में कई दिनों तक फेंकता रहा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media