बाथरूम में घुसकर पत्नी को मारी 7 गोलियां: बहू को भी दौड़ाया, आगरा में खौफनाक वारदात

News

ABC NEWS: आगरा के सदर इलाके में खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है. सीआरपीएफ से वीआरएस लेने वाले एक पूर्व सैनिक न अपनी ही पत्नी की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी. बाथरूम के अंदर पत्नी को सात गोलियां मारकर छलनी कर दिया. गोली की आवाज सुनकर पहुंची बहू को भी मारने के लिए दौड़ाया. उसने खुद को कमरे में बंद कर बचाया. वारदात को अंजाम देकर परिचितों के यहां पहुंच गया. परिचितों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

बताया गया है कि महेंद्र सिंह राठौर ने सीआरपीएफ से वीआरएस लिया था. इसके बाद वह एक बैंक में गार्ड की नौकरी कर रहे थे। दो बेटे हैं. एक शादीशुदा है, जबकि दूसरा छोटा है. बड़े बेटे का एक्सीडेंट हो गया था. इस पर छोटा बेटा उसे लेकर अस्पताल गया था. पुत्रवधू पहली मंजिल पर कमरे में काम कर रही थी.

बताया जाता है कि महेंद्र सिंह ने पत्नी नीतू पर बाथरूम के अंदर बंदूक से ताबड़तोड़ फायर किए. उसे एक के बाद एक सात गोलियां मार दीं। गोलियों की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग आ गए. मगर, दरवाजा अंदर से बंद था.

आरोपी ने कहा कि उसने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है. इससे लोग दहशत में आ गए. बाद में वह दरवाजा खोलकर बाइक लेकर भाग निकला. इसके बाद अपने कुछ परिचितों के पास पहुंचा. हत्या की जानकारी दी। परिचितों ने फोन कर पुलिस को बुलाया और गिरफ्तार करा दिया. फिलहाल वारदात का कारण नहीं पता चल सका है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media