कानपुर में दुकानदारों ने पद यात्रा निकालकर ऑनलाइन दुकानों से राखी ना खरीदने का किया आग्रह

News

ABC NEWS: ( भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर में दुकानदारों ने रक्षा बंधन पर ऑनलाइन नहीं दुकान से राखी खरीदने की अपील की. इसको लेकर पदयात्रा भी निकाली. प्रांतीय व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता के नेतृत्व में व्यापारियों ने किदवई नगर के बाजार में पदयात्रा निकाल बहनों-माताओं और बेटियों से ऑनलाइन नहीं दुकानों से राखी खरीदने की अपील की.

प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने कहा की ऑनलाइन शॉपिंग की जगह अपने आसपास के बाजारों में निकले और ख़रीदारी करें. जिससे अपने दुकानदार भाइयों का त्योहार भी सुख भरा हो. इसलिए खरीदारी अपने दुकानदार भाइयों से करें,अपनी बाजार से करें और अपने लोगों के लिए करें. उन्होंने कहा हम व्यापारी सरकार को चेताना चाहते है की अब भी वक्त है जागिये और देश की रीढ़ की हड्डी खुदरा व्यापारियों की मदद और संरक्षण के लिए नीति घोषित कर दीजिए अन्यथा कुछ सालों बाद जिलों, नगरों और शहरों में दुकानें नहीं दिखेंगी. हमारी मांग है की ऑनलाइन खरीदारी पर अलग से 15 प्रतिशत टैक्स लगाया जाए. साथ ही जीएसटी के तहत पंजीकरण में ऑनलाइन कंपनियों को सभी छूट खत्म की जाएं और रिटेल रेट पर बिक्री अनिवार्य की जाए.

पदयात्रा में ये लोग हुए शामिल
इस पद यात्रा में प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता,कानपुर नगर अध्यक्ष प्रदीप तिवारी,प्रदेश उपाध्यक्ष विवेक श्रीवास्तव दीपू,दक्षिण व्यापार महासचिव साकिफ कुरैशी,संरक्षक शकील अहमद,नगर उपाध्यक्ष काले खान,उपाध्यक्ष सरफराज अहमद, सोनू वर्मा,आशीष गुप्ता, सुनील गुप्ता, सुमित केसरवानी, मो फैसल शामिल रहे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media