प्रयागराज में फिर दिलदहला देने वाली बमबाजी: Bjp नेता के बेटे परहमला, सामने आया CCTV फुटेज

News

ABC NEWS: प्रयागराज में एक बार फिर बम की दहशत देखने को मिली. गुरुवार की रात को बीजेपी की महिला नेता के बेटे पर बम से जानलेवा हमला किया गया. हमलावरों ने महिला नेता के बेटे की कार पर दो बम फेंके थे. हमले में कार क्षतिग्रस्त हो गई. गनीमत यह रही कि इस सफारी गाड़ी में बैठे महिला नेता के पुत्र और उसके साथी की जान बच गई. बमबाजी का वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, बमबाजी की यह घटना प्रयागराज के झूसी इलाके की आवास विकास कॉलोनी की है. विजयलक्ष्मी चंदेल बीजेपी की जिला मंत्री हैं और वह थानापुर ग्रामसभा में ग्राम प्रधान भी हैं. 20 साल का उनका बेटा विधान सिंह गुरुवार की रात करीब 8 बजे अपनी मौसी के घर सफारी गाड़ी से गया हुआ था. इस दौरान दो बाइक से आए छह बदमाशों ने गाड़ी पर बम से हमला किया.

दो बाइक पर आए थे 6 लोग

घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि सफेद रंग की सफारी कार गली मे खड़ी हुई है. गाड़ी के पीछे एक महिला स्कूटी लिए मौजूद है. सभी कार से सामने की ओर से दो बाइक सवार हुए मुंहबांधे छह युवक निकलते हैं और एक के बाद एक दो बम विधान की गाड़ी के शीशे पर दे मारते हैं. तेज धमाका होता है और धुआं उड़ता है. हमले के वक्त कार में विधान और उसका दोस्त मौजूद थे.

कुचले जाने से बची स्कूटी सवार महिला.महिला गाड़ी के नीचे आने से बची
हमले के कारण विधान की गाड़ी के पीछे स्कूटी सवार महिला घबरा जाती है और वहां से जाने का प्रयास करती है. वहीं, विधान भी अपनी गाड़ी स्टार्ट कर गली से बाहर की ओर भागने है. सब कुछ इतनी जल्दबाजी में होती है कि महिला विधान की गाड़ी के नीचे आने से बच जाती है. स्कूटी के पीछे खड़ा व्यक्ति महिला को बचा लेता है.

कुछ दिनों पहले हुआ था कांस्टेबल के बेटे से विवाद
कहा गया है कि कुछ दिनों पहले विधान का कौशांबी में तैनात कांस्टेबल शिवबचन यादव के बेटे शिवम यादव से विवाद हुआ था. बमबाजी करने वालों में वह भी शामिल है. कांस्टेबल और उसके बेटे ने बीजेपी नेत्री के घर जाकर माफी भी मांगी थी.

जान से मारने का हुआ प्रयास
विजयलक्ष्मी चंदेल का आरोप है कि शिवम यादव ने ही बेटे को जाने से मारने का प्रयास किया है. बीजेपी की महिला नेता झूसी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media